single-post

शादी के बाद अब नेहा पेंडसे ने शेयर की रिसेप्शन की शानदार तस्वीरें, ब्लू हाई स्लिट गाउन में आई नजर

Jan. 9, 2020, 3:26 p.m.

टीवी शो एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने 5 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) के साथ सात फेरे लिए। नेहा की शादी और संगीत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं अब एक्ट्रेस के रिसेप्शन की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम  पर कुछ फोटो शेयर की हैं।  इस दौरान वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं।  

रिसेप्शन के लिए नेहा ने ब्लू हाई स्लिट गाउन को चुना था। मिडिल पार्टेड बन और डायमंड ज्वैलरी उनके लुक को परफेक्ट बनाया। वहीं उनके पति शार्दुल सिंह ब्लैक सूट में नजर आए। सेप्शन पार्टी उन्होंने पति शार्दुल संग ग्रैंड एंट्री मारी। वो उनका हाथ थामे नजर आईं। फैंस को नेहा की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। 

बता दें कि नेहा ने ये शादी मराठी रीति-रिवाज से की थी। बीते दिनों नेहा के पति शार्दुल की कुछ डिटेल वायरल हुई थी, जिससे सुन हर कोई हैरान रह गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू में नेहा ने अपने पति शार्दुल सिंह ब्यास  (Shardul Singh Bayas) के बारे में भी खुलकर बात की। नेहा ने बताया कि शादी से पहले उनके 2/3 रिलेशनशिप्स रहे हैं।

 ये सभी रिलेशनशिप शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) से मिलने से पहले हुए थे। शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) की नेहा से तीसरी शादी है और उनकी दो बेटी भी हैं। नेहा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे पता है नेहा ने कहा, 'मैंने पहले भी कहा है कि शार्दुल के बारे में मुझे सबकुछ पता है कि ये उनकी तीसरी शादी है और उनकी दो प्यारी बेटी भी हैं।

नेहा ने कहा, मुझे लगता है कि शार्दुल ने मुझसे शादी करने से पहले अगर दो बार शादी की है तो इससे जीवन का रुख तो नहीं बदल गया है। शार्दुल ने सबकुछ ठीक से संतुलित किया। नेहा के पति शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं।

 शादी से पहले नेहा (Nehha) की शनिवार को सगाई हुई थी। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर नेहा ने ग्रीन कलर का गाउन पहना था। तो वहीं शार्दुल सिंह बयास पीच कलर के कोर्ट पेंट में नजर आए। शादी में नेहा बहुत खूबसूरत लग रही थी।