single-post

नेहा धूपिया चैट शो के साथ वापसी को लेकर एक्साइटेड

Oct. 15, 2019, 8:46 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने चैट शो 'हैश टैग नो फिल्टर नेहा' के चौथे सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और साथ ही काफी उत्साहित भी हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने शो की सादगी को बरकरार रखने की कोशिश की है और अभी भी वह कुछ पहलुओं को उजागर कर रही हैं। 

नेहा  धूपिया ने कहा, "हमारे प्रशंसक और हमारे मेहमान पिछले सीजन की सफलता के पीछे प्रेरक शक्ति रहे और मैं शो का एक ओर सीजन लाने के लिए रोमांचित हूं।" उन्होंने कहा, "हमने अपने शो की सादगी को बरकरार रखने की कोशिश की है और फिर भी कुछ खास पहलुओं को उभारा है, ताकि हमारे फेवरेट सेलेब्स के साथ खुलकर बातचीत की जा सके। मैं सीजन 4 के साथ वापस आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" 

बता दें कि नेहा धूपिया ने पिछले साल एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी। इसके बाद कुछ ही महीनो पहले नेहा ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद नेहा वर्क फ्रंट में पूरी तरह से एक्टिव हैं। 

बता दें कि नेहा धूपिया ने हाल ही में #freedomtofeed कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन के जरिए वो पहली बार मां बनने वाली महिलाओं को, बच्चों को खिलाने-पिलाने के सही तरीकों के प्रति जागरुक कर रही हैं। उनके इस कैंपेन को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

 पिछले दिनों नेहा और उनके पति एक्टर अंगद बेदी की वेकेशन तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। दोनों ने आस्ट्रिया में अच्छा समय बिताया। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर इस हॉलीडे की तस्वीरें भी साझा की थी। 

आपको बता दें कि अंगद 'द जोया फैक्टर', 'द वर्डिक्ट : स्टेट वर्सेज नानावटी', 'इनसाइड ऐज 2' व 'कारगिल गर्ल' में काम नजर आने वाले हैं। 'कारगिल गर्ल' में वो एक्ट्रेस  जाह्नवी कपूर के भाई का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।