single-post

40 साल की हुईं नर्गिस फाखरी, पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस को अब गुमनाम होती जा रही है।

Oct. 20, 2019, 1:30 a.m.

फिल्म रॉक स्टार से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली नर्गिस फाखरी अब हिंदी फिल्मों से गायब हो चुकी हैं। रॉकस्टार के अलावा उन्होंने हाऊसफुल 3, मै तेरा हीरो, और अजहर समेत 15 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नर्गिस पिछले दिनों एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म 5 वेडिंग्स में नजर आई थी। फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द घूमती नजर आई। जैसा कि इस फिल्म का नाम है। नरगिस फिल्म में एक विदेशी जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया था। इस साल वो फिल्म अमावस में नजर आईं।  आने वाले दिनों मेें नर्गिस संजय दत्त के साथ फिल्म तोरबाज में भी नजर आएंगी। 

 20 अक्टूबर को नर्गिस का जन्मदिन होता है। वो 40 साल की हो गई हैं। नर्गिस का जन्म अमेरिका के क्वीन्स में हुआ था। उनके पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी हैं जबकि मां मैरी चेक रिपब्लिक की हैं। 

नर्गिस बॉलीवुड में करियर बनाने में भी फ्लॉप रही और रिश्तों को संभाल भी नहीं सकी। नर्गिस का नाम लंबे समय तक उदय चोपड़ा से जुड़ा लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी। साल 2014 में इनका रिश्ता आगे बढ़ा था । रिलेशनशिप के दौरान भी दोनों के रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे। यहां तक की दोनों ने तो शादी करने का भी फैसला ले लिया था।

 खबर तो ये भी थी कि चोपड़ा हाउस में नरगिस को सभी भाभी कहकर बुलाने लगे थे । लेकिन आखिरकार दोनों ने अपने रिश्ते को अलग कर दिया। 

खबर ये भी आई कि नरगिस फाखरी हॉलीवुड के म्यूजिक कम्पोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो को डेट कर रही है। नर्गिस ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया।