single-post

कमबैक फिल्म 'अमावस' के प्रमोशन से गायब हैं नरगिस फाखरी, बॉयफ्रेंड बना वजह !

Jan. 30, 2019, 3:27 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक बार पर्दे पर आईं और छा गईं। अब आपको रॉटस्टार और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी तो याद होंगी ही। नरगिस फाखरी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर हैं। नरगिस जल्द ही फिल्म भूषण पटेल की फिल्म अमावस में दिखने वाली है। इस फिल्म में नरगिस के अपोजिट सचिन जोशी नजर आएंगे। बीते दिनों से ही फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। स्टार्स शहर शहर जाकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन फिल्म के प्रमोशन से फिल्म की लीडिंग लेडी नरगिस फाखरी गायब हैं।

 बताया जा रहा है कि नरगिस ‘अमावस’ के प्रमोशन को छोड़कर अमेरिका चली गई हैं। इस बात से मेकर्स काफी परेशान है। मेकर्स को लग रहा है कि आखिर कैसे नरगिस फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर चली गई हैं। वहीं बताया जा रहा है कि नरगिस अमेरिका अपने बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो की वजह से गई हैं। कहा जा रहा है कि बीते दिनों ही नरगिस का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है। बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नरगिस काफी परेशान चल रही है। इसीलिए वो इस वक्त इंडिया में नहीं है और ना ही अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है। 

ALSO READ : एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का हुआ ब्रेकअप, 5 साल छोटे बॉयफ्रेंड को कहा अलविदा !

लेकिन ऐसे में इसका सीधा असर फिल्म के मेकर्स पर पड़ रहा है और हो सकता है कि फिल्म की कमाई पर भी इसका असर पड़े। क्योंकि सबको ही पता है कि फिल्म के प्रमोशन के बाद फिल्म की कमाई को ही लोग देखते है। जब कमाई कम होती है तो कहा जाता है कि शायद फिल्म का प्रमोशन ज्यादा अच्छा ना रहा हो। खैर अब जो भी हो नरगिस के बिना ही इस फिल्म का प्रमोशन इस वक्त चल रहा है। बता दें कि अमावस एक हॉरर फिल्म है। फिल्म को भूषण पटेल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में मोना सिंह और अली असगर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे।