single-post

मुकेश अंबानी के घर शुरु हुआ ईशा की शादी का जश्न, देखें तस्वीरें

Nov. 17, 2018, 8:45 a.m.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की अगले महीने शादी होने वाली है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल अब इसी साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें सिंतबर महीने में दोनों ने इटली में सगाई की थी। अब दोनों की शादी की तैयाारियां जोरो-शोरो पर है।

शुक्रवार को इस शाही शादी का जश्न शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी और नीता अंबानी की फोटो वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पारंपरिक और आकर्षक लिबास में नजर आ रही है। इस समारोह में ईशा ने अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी से आशीर्वाद लिया। इस दौरान डांडिया का आयोजन भी हुआ। ईशा अंबानी खूबसूरत लहंगे में नजर आईं।

इन दिनों खबर है कि शादी के बाद ईशा और आनंद पीरामल मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट को अपना आशियाना बनाएंगे। दोनों शादी के बाद मुंबई के Gulita बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे। यह बंगला अंबानी के एंटीलिया की ही तरह आलीशान होगा। 50  हजार स्केवयर फीट वाले इस ठिकाने का नाम ओल्ड गुलीटा है। इसकी खासियत है कि यहां से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देगा। यह बंगला खूबसूरत संसाधनों से सजाया गया है। इस कीमत 452 करोड़ रुपए है।

बता दें कि हाल ही में उनकी शादी के कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो कि काफी शानदार है। बता दें कि इस शादी के एक कार्ड की कीमत लगभग 3 लाख रुपए की है। ईशा की शादी का कार्ड देखने में शाही लग रहा है। 

 प‍िंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया है. वीड‍ियो के मुताब‍िक बॉक्स के पहले ह‍िस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है