single-post

सलमान के शो बिग बॉस को MNS ने दी बंद कराने की धमकी, कहा तनुश्री शो में गईं तो होगा यही !

Oct. 3, 2018, 4:54 p.m.

इन दिनों तनुश्री दत्ता औऱ नाना पाटेकर विवाद खूब छाया हुआ है। तनुश्री ने 10 साल पहले नाना पर हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। इसीलिए ये मुद्दा इस वक्त चर्चा का विषय है। श‍िवसेना के बाद तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर के मामले में अब राज ठाकरे की पार्टी महारष्ट्र नवनिर्माण सेना भी खुलकर सामने आ गई है। मनसे की तरफ से  एक बयान जारी कर कहा गया है क‍ि तनुश्री दत्‍ता की बातों में कोई दम नहीं है और वह ऐसा महज पब्‍ल‍िसिटी पाने के लिए कर रही हैं। वहीं इसी बीच जो खबर आई थी क‍ि तनुश्री दत्‍ता को रियलिटी शो बिग बॉस के मौजूदा सीजन में बुलाया जा सकता है, उस पर भी पार्टी की ओर से प्रत‍िक्र‍िया आई है। एक बयान में कहा गया है कि अगर तनुश्री दत्‍ता को इस शो में बुलाया गया तो इसका सेट तोड़ द‍िया जाएगा। इसस पहले शिवसेना भी नाना के सपोर्ट में आगे आई थी। 

पार्टी के प्रवक्ता संजय राऊत ने एक बयान में कहा था क‍ि नाना पाटेकर स‍िर्फ मराठी स‍िनेमा के एक्टर ही नहीं हैं बल्कि वह देश और बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का सबूत दे चुके हैं। इसलिए हम सभी को नाना पाटेकर की बात भी सुननी चाहिए। फ‍िर उन्‍होंने आरोप लगाने वाली महिला को कानूनी नोटिस भी भेजा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने  बिग बॉस के लोनावला स्थित सेट पर जाकर निर्माताओं को एक पत्र सौंपा, जिसमें उन्हें अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को शो में शामिल होने पर हिंसा की धमकी दी है। इस बीच तनुश्री दत्ता ने MNS पर धमकियां देने का आरोप भी लगाया था। 

तनुश्री दत्‍ता ने आरोप लगाया था कि दिवंगत बाल ठाकरे की कुर्सी राज ठाकरे को नहीं मिली, इसलिए खुद को साबित करने के लिए वह अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं। हालांक‍ि मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा था कि वह उनकी शुक्रगुजार हैं क‍ि वे उनकी रक्षा कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है। देखते हैं कि ये मामला कब शांत कहां तक जाता है।