single-post

54 साल के हुए मिलिंद सोमन, 25 साल छोटी हैं उनकी वाइफ अंकिता

Nov. 4, 2019, 4:52 p.m.

जाने माने मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन का 4 नवंबर को जन्म दिन होता है।  अब वो 54 साल के हो गए हैं। मिलिंद सोमन बहुत कामयाब मॉडल रहे हैं लेकिन बॉलीलुड में उन्हें बहुत काम नहीं मिला। मिलिंद सोमन 54 साल के है और एक साल  पहले ही मिलिंद ने खुद से 25 साल छोटी अंकिता से ने शादी की है । दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी।  दोनों की शादी असमी रीति-रिवाज से हुई है । 

अंकिता के परिवार वालों को भी शादी से कोई आपत्ति नहीं थी। अंकिता असम की ही रहने वाली हैं । 54 साल के मिलिंद 27 साल की अंकिता के साथ हमेशा के लिए एक हो गए हैं । मिलिंद अंकिता के साथ पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे। 

21 अप्रैल 2018 को मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने शादी की। शादा में दोनों के करीबी लोग ही शामिल हुए। यह शादी काफी सिंपल तरीके से हुई  

दरअसल मिलिंद सोमन नहीं चाहते थे कि शादी की खबरों को मीडिया में बहुत कवरेज मिले इसलिए अभी तक केवल करीबी दोस्तों और परिवारवालों को ही इसके बारे में जानकारी दी गई है। 

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । अंकिता कोंवर असम की रहने वाली हैं। 

अंकिता एयरहोस्टेस रही है । 2013 में वह एयर एशिया के केबिन क्रू का हिस्सा थीं और दिल्ली में रहती थी।

बाद में दोनों ने डेस्टिनेशन मैरिज भी की। ये शादी दोनों ने क्रिश्चयन रीति रिवाज से की । 

मिलिंद का अबतक कई लोगों से नाम जुड़ चुका है जिनमें गुल पनाग, दिपानिता शर्मा,सुपरमॉडल मधू सपरे को डेट कर चुके हैं । वहीं फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से भी उन्होंने शादी की थी। 

मिलिंद सोमन ने शहाना गोस्वामी को भी डेट किया। मिलिंद और शहाना का रिश्ता करीब 4 सालों तक रहा ।