single-post

38 साल की हुईं मेघना नायडू, बॉलीवुड से गायब मेघना आजकल क्या कर रही हैं जानिए

Sept. 19, 2018, 12:42 p.m.

बॉलीवुड और टीवी पर काम करने वाली कई एक्ट्रेसेस हैं जो कभी फिल्मों में तो कभी टीवी पर नजर आ ही जाती हैं। लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जो एक दम से ही पर्दे से गायब हो जाती हैं। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मेघना नायडू की जो काफी वक्त से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। मेघना नायडू का जन्म 19 सितंबर 1980  को विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश में हुआ था।  उनके पिता का नाम इतिराज है, जोकि एक टेनिस कोच हैं।  उनकी माँ पूर्णिमा हैं-वह हाफ बंगाली हैं।  

मेघना फिल्मों से गायब हो गई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने घर हुई गणपति पूजा की तस्वीरें शेयर की थी। 

इन दिनों वो एक दुबई बेस्ड टेनिस प्लेयर को डेट कर रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड का नाम Luis Miguel Reis हैं। 

मेघना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की।  उसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपना अभिनय करियर शुरू किया।  उनकी पहली तेलुगु फिल्म प्रेमसाक्षी है।  जो बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक रही थी।  इसके बाद वह कुछ-एक कन्नड़ फिल्मों  आयीं। उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान कलियों का चमन एल्बम से मिली।  

उन्होंने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की।  उनकी पहली फिल्म हवस थी।  जो वर्ष 2004 में प्रदर्शित हुई थी।  इस फिल्म  पृष्ठभूमि शादी के बाद के प्रेमप्रसंगों पर आधारित थी।  उसके बाद वह कई बी-गर्दे फिल्मों में नजर आई।  हालांकि यह फ़िल्में कब आई-कब गयी दर्शकों को भी नहीं पता। 

  

मेघना ने साउथ फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी नाम कमाया है। फिल्मों के अलावा मेघना ने छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार मेघना सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आईं थीं।