single-post

अक्षय के फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के रोल में नजर आएगी मानुषी छिल्लर

Nov. 15, 2019, 10:53 a.m.

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में हैं। एक के बाद एक इस साल कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों खबर थी फिल्म अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ साल 2017 में बनी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का नाम सामने आया था। वहीं अब खबर हैं कि मानुषी को पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म में संयोगिता के लीड रोल के लिए साइन किया गया है।

मानुषी की इस भव्य डेब्यू फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने दूरदर्शन के सीरियल 'चाणक्य', बॉलिवुड मूवी 'पिंजर' और 'मोहल्ला अस्सी' का डायरेक्शन किया है। दिवाली 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के बारे में द्विवेदी ने कहा, 'हमने कई युवा चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम इसमें एक बेहद खूबसूरत भारतीय युवती को लेना चाहते थे। संयोगिता की खूबसूरती को दर्शाने के लिए हमें मानुषी परफेक्ट लगीं।

उन्होंने आगे बताया कि मानुषी ने इस रोल के लिए दो बार ऑडिशन दिया और दोनों बार उन्होंने बेहतरीन ऑडिशन दिया। मानुषी पिछले 9 महीनों से लगातार इस फिल्म की तैयारी कर रही हैं और अपने किरदार के लिए हफ्ते में 6 दिन रिहर्सल कर रही हैं। वहीं यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बन रही है। अब देखते हैं कि अक्षय के साथ मानुषी का बिग बॉलीवुड डेब्यू कितना सक्सेसफुल रहता है। 

अगर इतिहास पर यकीन करें तो पृथ्वीराज की 4 रानियां थीं, लेकिन फिल्म में सिर्फ दो को ही दिखाया जाएगा। प्रमुख रानी संयोगिता होंगी। दूसरी रानी के रोल के लिए किसी टीवी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा, जिसके 4-5 सीन ही फिल्म में डाले जाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और उत्तर भारत के कुछ अन्य राज्यों में होगी।