single-post

सूटकेस में बंद मॉडल की लाश का राज खुला, बॉयफ्रेंड सैय्यद ने की मानसी दीक्षित की हत्या !

Oct. 16, 2018, 2:30 p.m.

मुम्बई में एक मॉडल की हत्या से मायानगरी में सनसनी फैल गई है। 22 साल की मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या करके उसकी लाश को सूटकेस में भर दिया गया।  पुलिस को मलाड के पॉश इलाके  माइंड स्पेस कॉल सेंटर के पास बैक रोड़ पर सूटकेस में लाश रखी थी। मॉडल की शिनाख्त के 4 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मानसी की हत्या सैय्यद मुज्जमिल नाम के शख्स ने की है। 
 मानसी राजस्थान के कोटा की रहने वाली है।  पिछले 6-7 माह से मुंबई में मॉडलिंग कर रही थीं। इसके साथ मानसी टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी थीं। सैय्यद मुज्जमिल मानसी का बॉयफ्रेंड है। 
आरोपी ने ये मान लिया है कि उसने ही मानसी की हत्या की है।  पुलिस के मुताबिक मुम्बई अंधेरी के मिल्लत नगर इलाके के सैय्यद मुजम्मिल फोन करके अपनी मॉडल दोस्त मानसी दीक्षित को बुलाया था। चंद घंटे के भीतर ही दोनों के बीच झगड़ा होता है, जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुच जाता है।
 जांच से पता चलता है मॉडल की मौत सिर पर किसी रॉड की चोट से हुई है। मानसी की हत्या के बाद मुजम्मिल एक ओला बुक करता है और  मानसी की बॉडी को एक बड़े सूटकेस में भर कर गोरेगांव के माइंड स्पेस के बैक रॉड पर फेंक देता है। ओला कैब ड्राइवर ने इस केस में पुलिस को फोन किया था।  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।