single-post

मनीषा कोईराला ने सोनाली बेंद्रे को कैंसर से जीत पर दी बधाई, कहा आप खूबसूरत हो !

Dec. 5, 2018, 4:04 p.m.

कैंसर से जंग लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे तकरीबन पांच महीने बाद न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौट आई हैं। सोनाली के तमाम दोस्त उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। सोनाली के मुंबई वापस आने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। सोनाली के सिर पर बाल नहीं दिखे लेकिन वो तब भी खूबसूरत दिख रही थीं।  बॉलीवुड के कई सितारों ने सोनाली का वार्म वेलकम किया है जिसमें में से एक मनीषा कोइराला भी हैं। मनीषा ने सोनाली को कैंसर से जंग जीतने पर उनकी सराहना की है। सोशल मीडिया पर सोनाली के लिए  के लिए अपने जज्बात व्यक्त किए हैं। 

सोनाली को स्ट्रेंथ और ग्रेस दिखाने के लिए एप्रिसिएट भी किया.और कहा कि तुम बेहद खूबसुरत हो। जवाब में सोनाली ने भी मनीषा को थैंक्स कहा है। बता दें कि सोनाली बेंद्रे पिछले पांच महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही थीं। 

सोनाली ने जुलाई के महीने मे अपनी तबियत के बारे मे बात की थी औऱ बताया था कि वो हाइ ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं..जिसके बाद ना सिर्फ बॉलीवुड को बल्कि सोनाली के फैंस को भी एक बड़ा झटका लगा था। 5 महीने वो न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में रही और स्वस्थ होकर इंडिया लौट आई हैं। आपको बता दे कि मनीषा भी एक कैंसर सरवाइवर है। मनीषा यूट्रस कैंसर से पीड़ित थी। 

साल 2012 में वो कैंसर की शिकार हो गई थी। करीब एक साल तक वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क में रहीं। अब वो नॉर्मल लाइफ जी रही हैं। पिछले दिनों मनीषा ने फिल्म संजू में काम किया था। फिल्म में उनका रोल नर्गिस दत्त का था।  आपको बता दें मनीषा और सोनाली ने फिल्म लज्जा और बॉम्बे में साथ काम किया था। सोनाली और मनीषा की कहानी करीब-करीब एक जैसी है। मनीषा इस बात से बहुत खुश हैं कि सोनाली ने कैंसर जैसी घातक बीमारी पर जीत पाई है।