single-post

पोलिंग बूथ पर जाकर भी वोट नहीं दे पाए संजय कपूर, जानें क्या है मामला

Oct. 22, 2019, 6:14 p.m.

21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव हुए थे जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बॉलीवुड के कई सितारें अपना वोट डालने के लिए गए। एक्टर संजय कपूर भी वोटिंग के लिए गए। लेकिन दुर्भाग्य से वो वोट नहीं दे सके। 

एक इंटरव्यू के दौरान सजंय कपूर ने बताया- जब मैं लोखंडवाला के पोलिंग बूथ में अपना वोट देने गया तो वहां लिस्ट में मेरा नाम ही नहीं था। मैं मेरा आधार कार्ड और बाकी के डॉक्यूमेंट लेकर गया था। मैंने उन्हें जुहू सेंटर में चेक करने के लिए कहा, लेकिन उनकी लिस्ट से मेरा नाम गायब था। मैं हर बार अपना वोट देता हूं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। मैं वोट ही नहीं दे पाया। 

बता दें कि अभी महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की सरकार है। सोमवार को मतदान करने वालों में हेमा मालिनी, अनिल कपूर, ऋतिक रोशन, सनी और बॉबी देओल, धर्मेंद्र, परेश रावल, अर्जुन कपूर, जितेंद्र, अभिषेक और ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर, गोविंदा और विद्या बालन ने मतदान किया। 

वहीं, अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, अनुपम खेर, सोनम कपूर, टाइगर श्रॉफ ने मतदान नहीं किया। अमिताभ बच्चन स्वास्थ्य कारणों से वोट डालने नहीं गए। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, अनुपम खेर, सोनम मुंबई में मौजूद नहीं थे। महाराष्ट्र में सोमवार को करीब 55 प्रतिशत मतदान हुआ। 

ये मतदान प्रतिशत बहुत कम है।  इस बीच अक्षय कुमार को भी वोट ना देने की वजह से ट्रोल किया गया, क्योंकि वो कनाडा का पासपोर्ट होने की वजह से वो भारत में वोट नहीं दे सकते।