Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर सिंगर Madonna ने शेयर की अपनी टॉपलेस तस्वीर, कुछ ही घंटे में तस्वीर पर आए लाखों लाइक्स

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना (Madonna) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट करके बवाल मचा दिया है। मैडोना की ये लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर दुनियाभर में उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है […]

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस मैडोना (Madonna) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट करके बवाल मचा दिया है। मैडोना की ये लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर दुनियाभर में उनके फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही है और हर कोई उनका अंदाज देखकर हैरान है। मैडोना ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक हैट और पास में बैसाखी ली हुई नजर आ रही हैं।

 इंटरनेट पर इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस तस्वीर में फिटनेस देखकर लोग भी उनकी काफी सराहना कर रहे हैं। बता दें कि मैडोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। 

मालूम हो कि इस साल मार्च में मैडोना स्टेज से गिर गई थीं और उनके घुटने में चोट लग गई थी। मैडोना ने बताया था कि वो कुर्सी से जमीन पर गिर गई थीं जिससे उनकी टेल बोन में चोट लगी थी।

मैडोना हाल ही में कोरोना वायरस ती चपेट में आ गईं थीं। वह 'मैडोना X' के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गईं थीं। बाद में मैडोना ने पोस्ट कर बताया वो एंटीबॉडीज हैं। उन्होंने लिखा था, 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं। ऐसे में कल से मैं कार में एक लंबी ड्राइव पर निकलने वाली हूं। 

बता दें कि मैडोना 61 साल की हैं और 6 बच्चों की मां हैं, जिनमें से चार बच्चों को उन्हें गोद लिया है। मैडोना के दो बायोलॉजिकल बच्चे हैं, बेटी लॉरडेस और बेटा रोक्को रिची हैं। वहीं साल 2006 में उन्होंने डेविड बैंडा को और साल 2009 में मर्सी जेम्स को गोद लिया था। वहीं साल 2017 में उन्होंने ट्विंस ईस्टर और स्टेला को गोद लिया था। 

First published on: Jul 07, 2020 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.