single-post

पति श्रीराम नेने के साथ सेसेल्स में शादी की सालगिरह मना रही हैं माधुरी दीक्षित, देखिए तस्वीरें

Oct. 18, 2019, 7:53 a.m.

माधुरी दीक्षित और डॉ. श्री राम नेने की शादी को 20 साल हो गए हैं।17 अक्टूबर को माधुरी की शादी की सालगिरह होती है। माधुरी पति के साथ सिलेल्स में छुट्टियां मना रही हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने सिसेल्स वेकेशन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। माधुरी ने लिखा है कि, आज ही के दिन 20 साल पहले हम शादी के रिश्ते में बंधे थे। मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हूं। आप ना सिर्फ मेरे पति हैं बल्कि मेरे बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट भी हैं। हैप्पी एनिवर्सरी डॉ. श्री राम नेने। हम कई सालों तक प्यार में रहेंगे और जिंदगी का आनंद लेंगे। 

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने शादी की 20वीं सालगिरह पर अकेले ही वेकेशन्स पर गए हैं। उनके साथ बेटे आरिन और रेयान नजर नहीं आ रहे हैं। माधुरी ने अपने रोमांटिक हॉलीडेज की कई तस्वीरें शेयर की है। स्वमिंग पुल में भी वो पति के साथ हॉलीडे का मजा लेती नजर आईं। 

कभी समंदर किनारे तो कभी रेसॉर्ट पर धक धक गर्ल इस हॉलीडे के एक एक पल को इंजॉय कर रही हैं। श्रीराम नेने और वो एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। 

माधुरी की श्रीराम नेने से मुलाकात अमेरिका में हुई थी। 1998 में माधुरी अपनी बहन और भाई से मिलने अमेरिका गई और वहां भाई के घर पर हुई एक पार्टी में कोई ऐसा दिखा जिससे मिलने के बाद माधुरी को लगा कि यहीं वो शख्स है जो उनका जीवन साथी बन सकता है। उस शख्स का नाम था डॉक्टर श्री राम नेने। 

पहली ही मुलाकात में श्रीराम नेने भी माधुरी की मुस्कान के कायल हो रहे थे तो माधुरी की उस शख्स की ओर दिलचस्पी बढ़ती जा रही थी,...जो स्टार माधुरी को जानता भी नहीं था। एक बार डॉक्टर नेने से मिलने के बाद माधुरी के दिल में उनसे दुबारा मिलने की चाहत हुई  

चंद मुलाकातों में ही माधुरी ने तय कर लिया कि डॉक्टर नेने ही होंगे उनके जीवन साथी। घरवालों ने एक बार सोचने को कहा...लेकिन माधुरी को ड़ॉक्टर नेने के तौर पर उनके दिल का शहजादा मिल गया था। 5 महीने की मुलाकात के बाद ही धक धक गर्ल ने डॉक्टर नेने से शादी का फैसला ले लिया। माधुरी को श्रीराम नेने क्या मिले वो बार बार अमेरिका जाने लगी शूटिंग से माधुरी को दो दिनों के लिए भी फुर्सत मिलती तो वो सीधे भरती थी अंमेरिका के लिए उड़ान..और अगर वो इंडिया में होती तो अक्सर फोन पर बिजी रहती। 

उस दौरान उनके फोन का बिल काफी बढ़ गया था। ऐसे में माधुरी के इस सात समंदर पार वाले इश्क की खबर सरेआम होने लगी और फिर मीडिया को भी खबर लग गई कि धक धक गर्ल ने किसी को चुन लिया है।