single-post

Love Story - रणवीर सिंह को डेंगू हुआ और दीपिका उनके प्यार में पड़ गई

Nov. 14, 2019, 6:16 p.m.

 

रणवीर और दीपिका  पादुकोण की शादी हो गई है। कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से दोनों ने इटली के लेक कोमों में शादी की थी। 4 फेरे लेकर दीपिका और रणवीर सिंह जीवन साथी बने हैं। दोनों की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है।

ये बात साल 2012 की है जब पहली बार रणवीर सिंह को दीपिका से प्यार हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान रनवीर ने बताया था कि वो उस वक्त जी सीने अवॉर्ड्स में शामिल होने मकाउ गए हुए थे । वहां उन्होनें दीपिका को सिल्वर ड्रेस में देखा रणवीर के मुताबिक जब उन्होने दीपिका को देखा तो वो अपना दिल हार बैठे थे।

बस इसके बाद रणवीर ने दीपिका से दोस्ती करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लिया। कॉमेन फ्रेंड्स के जरिए वो दीपिका के दोस्त तो बन गए लेकिन अभी इस दोस्ती का आगे बढ़ना बाकी था और रणवीर को ये मौका मिला संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के सेट पर। 

कहते हैं फिल्म के सेट पर ही दीपिका ने पहली बार रणवीर के साथ वक्त बिताया और रनवीर की मस्ती, उनके अंदाज की दीवानी हो गईं। उस दौरान एक बार रणवीर को डेंगू हो गया और उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा। कहते हैं उस वक्त रणवीर से मिलने के लिए सबसे ज्यादा दीपिका ही अस्पताल में जाती थी। रामलीला की प्रमोशन के दौरान दोनों हर जगह एक दूसरे को अपना दोस्त बताते थे लेकिन एक दूसरे की फिल्मों की शूटिंग पर हमेशा देखे जाते थे जिसके चलते हर तरफ चर्चा होने लगी की दोनों का अफेयर चल रहा है। 

धीरे धीरे समय बीता तो दोनों एक दूसरे के साथ कुछ ज्यादा ही समय बिताते नजर आने लगे । दोेनों ने अब तक तीन फिल्मों में साथ काम किया है। वक्त के साथ इनका रिश्ता आगे बढ़ा, आपसी भरोसा बढ़ा और अब बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह मस्तानी दीपिका पति पत्नी हैं।