single-post

Love Story- वाइफ निशा के प्यार में ऐसे दीवाने हुए थे नैतिक, देखिए करण-निशा का वेडिंग अलबम

Nov. 24, 2019, 12:28 p.m.

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कपल्स हैं जो हमेशा ही दर्शकों के फेवरेट रहे हैं। इन्हीं में से एक कपल है करण मेहरा और निशा रावल। करण और निशा आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं। ये वहीं करण हैं जो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के रोल में नजर आए थे। करण ने इस शो के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई। करण यूं तो जलंधर के रहने वाले हैं। उन्होने दिल्ली के निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की। जिसके बाद वो मुंबई चले गए। मुंबई जाते ही करण ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करना शुरू कर दिया है।

इस सीरियल ने शुरूआत से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली। करण भी लोगों के दिलों में बस गए । करण के प्यार की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। करण ने पहली बार निशा को फिल्म हंसते हंसते के सेट पर देखा था। इस दौरान करण उन्हें स्टाइल कर रहे थे।

दरअसल उस दौरान करण एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे। इस फिल्म में निशा रावल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। इसके बाद धीरे धीरे करण और निशा की मुलाकातें बढी औऱ धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया।

करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरूआत में निशा मुझे भाव नहीं देती थी। निशा मुझे सिर्फ दोस्त की नजर से ही देखती थी। लेकिन मेरे दिल में निशा के लिए कुछ कुछ होने लगा था। करण निशा से वन साइड लव करते थे।

कुछ दिन दोनों के बीच दोस्ती रही बाद में इनको प्यार हुआ । करण ने मीडिया और सबके सामने निशा को प्रपोज किया। अपने घुटनों पर झुककर करण ने निशा को अंगूठी पहनाई और अपना इश्क-ए-इजहार किया।

करण ने अपने बर्थडे पर निशा को प्रपोज किया था। निशा को तो पता भी नहीं था कि करण के बर्थडे पर उन्हें खुद ही इतना बड़ा सरप्राइज मिल जाएगा। जब करण ने निशा को प्रपोज किया तब वहां उनकी फैमिली और उनके कुछ दोस्त के साथ मीडिया मौजूद थी।दुनियावालों के सामने करण ने अपने प्यार का इजहार निशा से किया था। करण और निशा के बीच प्यार हुआ तो किसी ने सोचा नहीं था कि ये दोनों शादी कर लेंगे।

एक दूसरे को प्रपोज करने के बाद दोनों ने करीब 6 सालों तक एकदूसरे को डेट किया। लंबे अफेयर के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी।

इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। शादी में करण दूल्हा बने नजर आए तो करण के नाम की मेंहदी निशा अपने हाथो पर सजाए दिखी।

दोनों ही मेड फोर इच अदर लग रहे थे। इनकी शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे। करण और निशा अब माता-पिता बन चुके है। दोनों का बेटा कविश अब दो साल का हो चुका है।