Unique Style Ideas : बढ़ती उम्र के साथ दिखें गार्जियस, फॉलो करें ये डिफरेंट लुक

E24

मुंबई। हम अक्सर ये सोचते हैं कि फैशन और हॉट लुक एक उम्र तक ही सीमित हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं। नए ट्रेंड्स और फैशन के कूल आइडियाज सभी फॉलो कर सकते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही अनोखे टिप्स लेकर आएं हैं। अमूमन 40 की उम्र के बाद महिलायें ड्रेसिंग सेंस को लेकर कंफ्यूज रहती हैं कि किस मौके पर क्या पहना जाए। ऐसे में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस आज भी अपनी अदाओं से नए जनरेशन की हीरोइनों को मात देती हैं।आप भी इनके ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर हो अपनी पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं। आइए एक नजर डालते हैं : 

 तब्बू :

अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि इस उम्र में क्या खास कैरी किया जाए कि आप स्टाइलिश और सिंपल लगें और आप तब्बू के आउटफिट पर एक नजर डालकर इंस्पिरेशन ले सकती हैं। एक्ट्रेस इंडियन ड्रेस और वेस्टर्न ड्रेस, दोनों ही स्टाइल को खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं। 

रवीना टंडन :

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन 47 की उम्र में भी बेहद ग्रेसफुल लगती हैं। अपने अलग और एक्सपेरिमेंटल लुक्स से ये अक्सर फैंस का दिल चुरा लेती हैं। रवीना अटायर से इंस्पायर हो आप भी अपनी पार्टी की शान बढ़ा सकती हैं। 

माधुरी दीक्षित नेने :

90 की दशक की टॉप एक्ट्रेस और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी कई लोगों की धड़कने बढ़ा देती हैं अपने ग्लैमरस लुक्स से।एक्ट्रेस अवॉर्ड शोज हो या फिर फोटोशूट सभी में एक अलग अंदाज के आउटफिट को कैरी करती हैं, जिनमें वह उम्र के साथ काफी स्टाइलिश और गार्जियस भी लगती हैं। 

मधु शाह :

फिल्म फूल और कांटे से रातों रात स्टार बनीं मधु शाह का जलवा आज भी बरकार हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। मधु की फिटनेस और उनके स्टाइलिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। बढ़ती उम्र में भी स्टाइलिश रहने का एक बेहतरीन उदहारण हैं मधु शाह। 

 

first published:Jan. 4, 2022, 10:56 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .