Unique Style Ideas: साड़ी में दिखें ग्लैमरस, फॉलो करें अंकिता लोखंडे का स्टाइल

E24

मुंबई। पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं । अपने एक्टिंग और टैलेंट के दम पर अभिनेत्री ने ना सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नाम कमाया हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।आजकल अंकिता की साड़ी लुक की कई तस्वीरें इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने साड़ी को बेहद यूनीक स्टाइल में कैरी किया हैं। आप भी अभिनेत्री के स्टाइल से इंस्पायर हो अपने साड़ी लुक में ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं। 

एक्ट्रेस ने अपने अलग ड्रेसिंग सेंस से सबका दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने अपने इस अंदाज से लोगों की धड़कने बढ़ा दी हैं। व्हाइट साड़ी कमर बंध के साथ पहन साड़ी को एक नए अंदाज में पहना हैं। 

शादी के बाद अंकिता लोखंडे इस बेहतरीन बनारसी साड़ी में नजर आईं। साड़ी के साथ अदाकारा ने लाइट मेकअप किया और बाल खुले रखे हैं मंगलसूत्र उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा हैं। 

और पढ़िएकंगना रनौत ने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर दिया बड़ा बयान, कहा- देश को चुकानी पड़ेगी कीमत

इस तस्वीर में देखा जा सकता हैं कि अंकिता ने पारम्परिक नौवारी साड़ी पहनी हैं। रेड, येलो जैसे ब्राइट कलर्स उनके अटायर को एक वाइब्रेंट लुक दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस साड़ी लुक में हैवी कमर बंध पहना हैं जो सबका ध्यान खींच रहा हैं।

अभिनेत्री की शादी के बाद फैंस को बहुत उत्सुकता थी कि ससुराल में अंकिता का क्या गेटअप रहता होगा।एक्ट्रेस ने ये साड़ी लुक फ्लॉन्ट कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। गौरतलब हैं कि अंकिता ने फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी हैं जिसे गोल्डन बेल्ट के साथ कैरी कर अभिनेत्री ने साड़ी स्टाइल को ग्लैमरस बना दिया। 

 

 सिंपल डार्क रेड साड़ी और इसके साथ बैकलेस ब्लाउज पहन एक्ट्रेस अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे का यह ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब पसंद आया हैएक्ट्रेस ने साड़ी के साथ हैवी नेक पीस और इयरिंग्स पहने हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें       

first published:Jan. 7, 2022, 10:30 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .