विज्ञापन
विज्ञापन

जाह्नवी कपूर न्यू यॉर्क में मना रही है वेकेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। बीते कुछ सालों में जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोविंग और उनका करियर ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने इन फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके लिए आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी वजह से वह फिर सुर्खियां बटोरी हैं।

जाह्नवी इन दिनों न्यू यॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका लुक बेहद ही प्यारा लग रहा हैं।

इस तस्वीर में वह एक झील के आगे खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। उनका यह शानदार लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं। तस्वीर में जाह्नवी का न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। 

जाह्नवी का खुले बालों में यह फन्नी अंदाज़ भी फैंस का ध्यान उनकी और आकर्षित कर रहा हैं। इस तस्वीर में वह गीले बालों को फ्लॉन्ट करते हुए, कुछ सोचती हुई नज़र आ रही हैं। 

और पढ़िए – बेटी आराध्या की खातिर अभिषेक बच्चन ने भी करवाई थी अपनी ईयर पियर्सिंग, जानिए क्या था मामला

एक्ट्रेस ने अपने एक दोस्त के साथ भी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह अपने दोस्त के कंधे पर सिर रखकर पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।

कुछ तस्वीरों में जाह्नवी अपने बालों से खेलते हुए पोज दे रही हैं, उनका ये अंदाज उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। 

हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसने लाखों दिलों को धड़का दिया है।  इन तस्वीरों में जाह्ववी फ्लोरल हॉल्टर नेक बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। उनका लुक इतना हॉट है कि उनके फैंस तो क्लीन बोल्ड हो चुके हैं।

आप भी देख सकते हैं कि भीगे बालों में खिलखिलाती हुई जाह्नवी कितनी ग्लैमरस लग रही हैं। उनके चेहरे की मुस्कान को देखकर फैंस उनके दीवाने बनते जा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी कपूर जल्द ही 'गुडलक जेरी' (Good Luck Jerry) में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) और एच विनोथ की तमिल फिल्म 'वालीमाई' (Valimai) भी है। 'वालीमाई' को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 16, 2021, 5:41 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .