Jawed Habib Controversy: हेयरकट के दौरान महिला के बालों पर थूक बुरे फंसे जावेद हबीब, माफी मांगने के बाद भी FIR दर्ज

E24

मुंबई। मशहूर हेयर डिजाइनर जावेद हबीब (Jawed Habib) के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। आपको बता दें कि जावेद हबीब के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 304, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। गौरतलब हैं कि बीते दिनों हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का बालों पर थूकने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

महिला के आरोपों के बाद कई हिंदूवादी संस्थाओं ने अपना विरोध जताया हैं। जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना पुलिस ने जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब पर मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान महिला ब्यूटीशियन के हेयर स्टाइल के समय बालों पर थूक डालकर महिला का अपमान करने का आरोप है। जावेद हबीब का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल हुए वीडियो ने तहलका मचा दिया हैं।जावेद हबीब (Javed Habib) पर आरोप है कि उन्होंने बालों के रखरखाव और शैंपू का महत्व बताते हुए महिला के बालों में थूकते हुआ कहा कि इस थूक में जान है।  महिला बागपत के बड़ौत की रहने वाली बताई जा रही है।  महिला ने कहा कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने होटल किंग विला में एक वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन दिया था। महिला का आरोप है कि जावेद हबीब ने सरेआम उसके बालों पर थूकते हुए उसका अपमान किया। 

इस मुद्दे पर माहौल काफी गर्म हो गया हैं। हालांकि, स्टाइलिस्ट ने बाद में अपनी इस  हरकत के लिए माफी मांग ली हैं।  उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा, 'मेरे द्वारा बोले गए कुछ शब्दों ने लोगों को आहत किया है। मैं एक बात कहना चाहता हूं कि ये पेशेवर कार्यशालाएं हैं और लंबे कार्यक्रम हैं और जब वे लंबे होते हैं, तो हमें उन्हें हास-परिहास वाला बनाना पड़ता है. मैं क्या कह सकता हूं? अगर आपको सच में ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं।  मुझे माफ़ कर दें।'

first published:Jan. 7, 2022, 2:45 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .