Fitness Freak Samantha: साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु ऐसे रहती हैं फिट, जानें उनका डाइट और वर्कआउट प्लॉन

E24

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज कल खूब चर्चा में हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सामंथा सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने काम को लेकर। गौरतलब हैं कि साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने एक्टिंग टैलेंट के दम पर अपनी खास पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी संग फैमिली मैन सीरीज में भी काम किया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया हैं। 

अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार डांस से सामंथा सबका दिल जीत रही हैं। सामंथा की फिटनेस देख कर हर कोई उनका दीवाना हो जाता हैं। क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस कभी भी अपने डाइट और फिटनेस से कोई समझौता नहीं करती हैं। कुछ मीडिया खबरों के अनुसार एक्ट्रेस पूरे साल अपना रूटीन फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सामंथा अपने दिन की शुरुआत योग से करती हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार सामंथा बहुत से बॉलीवुड स्टार्स की तरह वीगन डाइट फॉलो करती हैं। ऐसा कहा जाता हैं कि सामंथा एनिमल्स से मिलने वाले किसी भी प्रोडक्ट को नहीं खाती हैं।अपनी बॉडी में प्रोटीन की कमी को पूरा करने के लिए खूब सारी दालें और अनाज का सेवन करती हैं। इसके साथ ही सामंथा अपने आप को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। 

 सामंथा अक्सर अपने वर्कआउट सेशन को फैंस के साथ शेयर कर उन्हें मोटीवेट करती हैं और साथ ही हेल्दी लाइफस्टाइल के टिप्स भी देती हैं। सामंथा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस विग्नेश शिवन निर्देशित 'काथु वकुला रेंदु काधल' में अभिनय करेंगी। इस बीच, सामंथा को अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म भी मिली है जिसका नाम 'अरेंजमेंट ऑफ लव' है। 

first published:Jan. 15, 2022, 1:58 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .