Fat To Fit: इन एक्ट्रेसेस ने खुद को किया फैट टू फिट, ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

E24

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को कई महिलायें अपना आदर्श मानती हैं। एक्ट्रेसेस के सेक्सी फिगर को देख हर कोई इनका फैन बन जाता हैं, लेकिन क्या आपको पता हैं स्लिम दिखने वाली ये एक्ट्रेसेस शुरू से ही ऐसी नहीं थी। कहा जाता हैं कि फिल्मों में सफलता पाने के लिए ना सिर्फ अच्छी एक्टिंग बल्कि शानदार लुक्स और फिट बॉडी की भी ज़रुरत पड़ती हैं।इसी कड़ी में कई ऐसी हसीनाएं हैं जो शुरुआत में अपने बढे हुए वजन से परेशान थी लेकिन बाद में इन्होंने  फैट टू फिट की जर्नी की पूरी की। इनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख हर कोई दंग रह गया। 

आज के समय में टॉप एक्ट्रेस कहे जाने वाली आलिया भट्ट एक जमाने में बहुत मोटी हुआ करती थी। अपनी स्टूडेंट लाइफ के दौरान एक्ट्रेस अपने वजन से परेशान थी। ऐसा कहा जाता हैं कि आलिया को उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए 20 kg वजन कम करने के लिए कहा गया था और एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत से महज 3 महीने में अपना 16 kg वेट कम कर लिया था।  

बॉलीवुड की यंग जेनरेशन की स्टार सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है लेकिन एक वक्त था जब सारा का वजन उनके लिए सबसे बड़ी परेशानी बन गया था। एक इंटरव्यू में खुद सारा ने इस बात का खुलासा किया था कि कुछ हार्मोनल दिक्कतों के कारण उनका वजन बहुत बढ़ गया था। अपनी रेगुलर जिम रूटीन और diet के साथ सारा ने अपने बढ़े हुए वजन को अलविदा कह दिया। 

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को भी अपने बढ़े हुए वजन को लेकर खूब ट्रोल होना पड़ा था। एक समय में सोनाक्षी का वजन 90kg हुआ करता था लेकिन आज एक्ट्रेस अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बना लेती हैं। 

 

first published:Jan. 11, 2022, 3:40 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .