single-post

औंधे मुंह गिरी सैफ की 'लाल कप्तान', कमाए इतने करोड़

Oct. 20, 2019, 6:18 p.m.

बीते शुक्रवार सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' रिलीज हुई। इस फिल्म के और सैफ के लुक के चर्चे भले ही पहले बहुत थे लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों को लुभाने में ये नाकाम हो गई है। सैफ अली खान स्टारर लाल कप्तान को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की है। 

सैफ अली खान की लाल कप्तान ने अपनी रिलीज के पहले दिन लगभग 50 से 70 लाख का कलेक्शन किया था। माना जा रहा है कि इसने अपने दूसरे दिन लगभग 90 लाख से 1 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 1.6-1.7 करोड़ रुपये हो चुका है। 

फिल्म लाल कप्तान का क्लैश एंजेलिना जोली की फेमस फिल्म मलेफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल से हुआ है और ये बुरी तरह पिछड़ गई है। एंजेलिना की फिल्म को भारत में ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है। वहीं लाल कप्तान को सबसे बड़ी टक्कर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर से है। 

टाइगर और ऋतिक की वॉर 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अभी तक दर्शकों के बीच छाई हुई है। इस फिल्म ने 18 दिनों में लगभग 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इस बीच आई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर लताड़ भी दिया है। बता दें कि पिछले हफ्ते, 11 अक्टूबर को रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक भी वॉर के सामने नहीं टिक पाई थी। 

अब सैफ अली खान की लाल कप्तान कुछ खास कमाल करेगी या फिर गुमनामी में चली जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा। लाल कप्तान की कहानी एक नागा साधु पर आधारित है, जो पैसों के लिए लोगों का खून करता है और एकदम निर्दयी इंसान है। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं। हालांकि सैफ के काम की खूब तारीफ हो रही है।