single-post

अक्षय खन्ना की ‘सब कुशल मंगल’ का टीजर आया सामने, कल होगा ट्रेलर रिलीज

Dec. 2, 2019, 11:37 p.m.

बॉलीवुड अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' (Sab Kushal Mangal) का नया टीजर रिलीज हो गया है।  फिल्म सब कुशल मंगल एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जो कि काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। फिल्म के इस टीजर वीडियो के साथ ही सब कुशल मंगल है के ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी गई है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुे टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है। 

बता दें कि फिल्म सब कुशल मंगल में अक्षय खन्ना के साथ प्रियांक शर्मा और रीवा किशन भी नजर आएंगे। प्रियांक शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं, वहीं रीवा किशन एक्टर रवि किशन की बेटी हैं। वहीं फिल्म के इस टीजर की बात करें तो चंद सेकेंड के वीडियो में अक्षय खन्ना बोलते नजर आ रहे हैं।

 ये लड़का कितना फेमस कर दिया है हमको… वहीं इसके बाद प्रियांक भी अक्षय से कहते हैं कि आपको भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट खोल लेना चाहिए। इसके बाद अक्षय कहते हैं कि हमको कोई बैंक अकाउंट नाही खुलवाना है। इतने में प्रियंका झट से बोलती हैं कि अरे बैंक नहीं सोशल मीडिया अकाउंट। 

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो सब कुशल मंगल फिल्म की कहानी बिहार में फेमस पकड़वा विवाह पर आधारित हैं। जिसमें दुल्हों को जबरन पकड़कर उसकी शादी किसी भी लड़की से करा दी जाती है। वहीं स्टार कास्ट की बात करें तो दर्शकों को काफी लंबे समय बाद अक्षय खन्ना का एक बाऱ फिर से कॉमेडी अवतार देखने को मिलेगा।

वहीं पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा और रवि किशन की बेटी रीवा किशन की यह डेब्यू फिल्म है।  बता दे कि हाल ही में रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना को देखा गया था।