single-post

जाह्नवी कपूर को छोड़ इस शख्स के साथ कॉफी विद करण में नजर आएंगे ईशान खट्टर

Oct. 26, 2018, 1:24 p.m.

इन दिनों करण जौहर का शो कॉफी विद करण खूब चर्चा में है। पिछले रविवारल से शो ऑनएयर हो चूका है। पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नजर आई थी। वहीं अब खबर आ रही है कि ईशान खट्टर भी इस शो का हिस्सा बनने वाले है लेकिन अपनी धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर के साथ नहीं बल्कि अपने भाई शाहिद कपूर के साथ करण के शो में पहुंचने वाले है।

बताया जा रहा है कि दोनों भाई इस शो के जरिए एकद-दूसरे के कई राज खोलने वाले है। बता दें कि पहले करण जौहर जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर को लाने की सोच रहे थे, लेकिन अब ये प्लान बदल दिया और दोनों भाईयों न्योता दिया। बता दें कि कभी अपने भाई के साथ ऑन स्क्रीन नजर नहीं आए है। ऐसे में इस शो में आना काफी एक्साइटेड होगा। कहा जाल रहा है कि इस एपिसोड की शूटिंग दिसम्बर में होगी।

बता दें कि आने वाले एपिसोड में इस शो का कौन-कौन हिस्सा बनने वाला है। दूसरे गेस्ट होंगे अक्षय कुमार और रणवीर सिंह। सोशल मीडिया पर इन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि यह पहली बार है जब ये दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं।

वहीं बॉलिवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा संग शो में नजर आएंगे। सारा जल्द ही बॉलिवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। एक तरह से देखा जाए तो फिल्म से पहले करण के शो से ही उनका डेब्यू होने जा रहा है।

इस बार शो पर आपको भाई-बहन की ये जोड़ी दिखने वाली है। जाह्नवी को आपने फिल्म 'धड़क' में देखा होगा। यह पहली बार है जब वह अपने भाई के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं।

बता दें कि इस बार आमिर खान भी इस शो का हिस्सा है। इस बार स्पेशल गेस्ट के तौर पर आमिर खान भी आने वाले हैं लेकिन वह जोड़ी में नहीं बल्कि सोलो होंगे। इससे पहले करण दो बार और करण के शो पर आ चुके हैं।

pictures source- internet/Social Media