single-post

36 साल की हुईं एक्ट्रेस कोएना मित्रा, प्लास्टिक सर्जरी करना पड़ा था एक्ट्रेस को भारी

Jan. 7, 2020, 12:20 p.m.

फिल्म एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था। कोएना  (Koena) के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कोएना को कई विज्ञापनों में देखा गया जिसमें ज्वैलरी और ब्यूटी उत्पाद जैसे कई एड करते हुए देख गयाा। साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री की थी। हिंदी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है। 

आपको बता दें कि कोएना मित्रा (Koena Mitra)  तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया। दरअसल कोएना  (Koena) अपने चेहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

जहां, एक वक्त पर कोएना मित्रा (Koena Mitra) कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे थे। इसके चलते उनके पास काम की भारी कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना-जाना भी छोड़ दिया। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गई थीं।

Read More: BB13- शहनाज-तहसीन पर फूटा कोएना मित्रा का गुस्सा, सलमान खान पर भी निकाली भड़ास !

एक इंटरव्यू में कोएना (Koena Mitra) ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना-जाना शुरु कर दिया था। कोएना जहां हिंदी फिल्मों से सालों से दूर हैं वहीं साल 2015 में वो एक बंगाली फिल्म में नजर आईं।