single-post

इंदु की जवानी में इस अवतार में नजर आएंगी कियारा आडवाणी, सामने आया एक्ट्रेस का पहला लुक

Oct. 23, 2019, 12:50 p.m.

फिल्म कबीर सिंह से पॉपुलर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। कियारा के हाथ इन दिनों कइई फिल्में हैं । बीते दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म इंदु की जवानी की शूटिंग शुरु कि थी। अब इस फ‍िल्‍म से कियारा का लुक सामने आ गया है ।

इस तस्‍वीर में कियारा सोफे की कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और मुस्‍कुरा रही हैं। उन्‍होंने पीले रंग का टॉप पहना है, वहीं मल्‍टी कलर का लोअर पहना है। कियारा का यह लुक काफी खुशमिजाज नजर आ रहा है। कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी । यह लड़की जब डेटिंग एप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है तो उससे गलतियां होने लगती है और यही गलतियां फिल्‍म में मजे का हिस्‍सा बन जाती हैं । इस मूवी की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में हो रही हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म से बंगाली राइटर फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं और फिल्‍म सितंबर में रिलीज हो सकती हैं। फिल्‍म को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को प्रड्यूस कर रहे हैं ।  

इस फिल्म को लेकर कियारा ने कहा था  कि 'इंदु तेज, प्‍यारी और विचित्र है। यह पूरी तरह से नई चीज है  कियारा ने आगे कहा, 'स्‍टोरी आज के समय से मेल खाती है। जिस तरह का बैकग्राउंड मेरे कैरक्‍टर का है, उससे फिल्‍म काफी एक्‍साइटिंग नजर आ रही है ।' वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्‍या आपने कभी डेटिंग ऐप का इस्‍तेमाल किया है, कियारा ने कहा था 'नहीं लेकिन मेरे दोस्‍त हैं जो इन ऐप्‍स का इस्‍तेमाल करते हैं । मैंने कई मजेदार कहानियां उनके अनुभवों से सुनी हैं।  आपको बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी 278 करोड़ कमाए हैं। यह तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी क रीमेक है ।