single-post

जाह्नवी कपूर के बाद ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं बहन खुशी कपूर

Oct. 5, 2018, 11:41 a.m.

माना जा रहा है कि खुशी को लॉन्च करने का जिम्मा भी करण जौहर उठाने वाले हैं। करण ने बोनी कपूर से खुशी को लॉन्च करने की जिम्मेदारी ले ली है। हालांकि खुशी के डेब्यू की बात को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है और खुशी की पहली फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश हो रही है। वहीं खुशी के अपोज़िट आर्यन को लॉन्च के मामले में खबर ये है कि ये करण का गेम प्लान है और देखना ये होगा कि ये प्लान कहां तक कामयाब हो पाता है। लेकिन खुशी इसके अलावा भी एक कारण से सुर्खियों मैं हैं। 

खबरों कि मानें तो खुशी कपूर भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खुशी कपूर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड में स्टार किड को टक्कर दे रही है। माना जा रहा है कि खुशी को लॉन्च करने का जिम्मा भी करण जौहर उठाने वाले हैं। करण ने बोनी कपूर से खुशी को लॉन्च करने की जिम्मेदारी ले ली है। 

हालांकि खुशी के डेब्यू की बात को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की जा रही है और खुशी की पहली फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश हो रही है।  वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि श्रीदेवी की बेटी को ट्रोल किया गया हो। इसके पहले जाह्नवी कपूर को भी कई बार ट्रोल किया गया था जिसके बचाव में अर्जुन कपूर आये थे।