single-post

रिलीज हुआ फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो', देखें वीडियो

Nov. 6, 2018, 9:34 a.m.

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्‍म 'केदारनाथ' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं बीती शाम इस फिल्म को पहला गाना भी रिलीज हो गया है।  इस फिल्म का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 22 सेकेंड इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत एक पिट्ठू के रूप में नजर आ रहे हैं और दर्शन करने आए यात्रियों को अपने पीठ पर चढ़ा कर भगवान केदारनाथ की दर्शन करवाते हैं।

इस गाने को शेयर करते हुए डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर ट्वीट करते हुए लिखा, आज #धनतेरस के शुभ दिन पर, भोलेनाथ का नाम लेकर... आइये, #Kedarnath यात्रा का आरम्भ करते है, #NamoNamo. 'केदारनाथ' के इस गाने को म्यूजिक और आवाज दोनों अमित त्रिवेदी ने दिए है। गाने को अमिताभ भट्‌टाचार्य ने लिखा है।

बता दें कि ये फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड की त्रासदी पर बनाई गई है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच रोमांस दिखाया गया है जो प्रकृति की आपदा के बीच पैदा होता है। इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में इनके अलावा नितिश भारद्वाज, अलका अमीन, सोनाली सचदेव, पूजा गौर और निशांत दाहिया भी शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की यह फिल्म इसी इसी 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन दिनों सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी है। एक साथ दो बड़ी फिल्मों 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' के साथ अपना करियर शुरु करने जा रही सारा अली खान। देखना होगा की लोगों की कितनी चहेती बनती है सारा।