single-post

Pics: करण जौहर ने हॉलीवुड स्टार कैटी पेरी के लिए होस्ट की वेलकम पार्टी, शामिल हुए ये बॉलीवुड सितारें

Nov. 15, 2019, 9:24 a.m.

हॉलीवुड की फेमस सिंगर कैटी पेरी पिछले दो दिनों से भारत में हैं। कैटी 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए भारत आई हैं। इस फेस्टिवल के लिए अपनी तैयारियों के सिलसिले में ही कैटी चार दिन पहले भारत में आ गई हैं।

ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने अतिथी का स्वागत न करें ऐसा हो नहीं सकता। बीती शाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने कैटी के लिए होस्ट की वेलकम पार्टी। इस पार्टी में कैटी ने चार चांद लगा दिए। इस शानदार पार्टी में पूरा बॉलीवुड भी शामिल हुआ। इस पार्टी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से लेकर अनुष्का शर्मा तक तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। 

करण जौहर की इस वेलकम पार्टी में अनुष्का शर्मा पहुंची। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी।  

इस वीडियो में देख सकते हैं कि गौरी खान कैटी पेरी से खूब बाते कर रही हैं। वहीं करिश्मा कपूर भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में आलिया भट्ट और करण जौहर कैटी से बाते करते नजर आ रहे हैं। 

इस फोटो में कैटी के साथ ऐश्वर्या राय, नताशा जैकलीन एक साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

 

अनन्या पांडे ने भी इस पार्टी में कैटी के साथ खूब फोटो क्लिक करवाई। 

इस फोटो में मलाइका अरोड़ा समेत तमाम सितारे शामिल हुए। 

करण पहले भी हॉलीवुड स्टार्स के लिए पार्टी आयोजित कर चुके हैं। करण जौहर इससे पहले हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ और डायरेक्टर डैरेन एरॉनोस्की के लिए भी पार्टी होस्ट कर चुके हैं। 

आपको बता दें कि इस फेस्टिवल में कैटी डार्क हॉर्स और कॉन कामा समेत कई सुपरहिट सॉन्ग गाएंगी। कैटी के साथ ही डुआ लीपा भी यहां परफॉर्म करने वाली हैं। उनके अलावा अमित त्रिवेदी और ऋत्विक जैसे फेमस भारतीय सिंगर्स भी इवेंट में परफॉर्म करेंगे। इस इवेंट के लिए टिकट की दर 3,000 रु. प्रति व्यक्ति रखी गई है।

कैटी के एक्स हसबेंड रसेल ब्रांड ने उन्हें इंडिया की शान ताजमहल पर प्रपोज किया था और दोनों ने इंडिया के राजस्थान में ही 2010 में शादी रचाई थी। साल 2012 में कैटी ने चेन्नई में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था। मंगलवार को एक आधिकारिक स्टेटमेंट में कैटी ने बताया, मैं एक बार फिर से भारत में आकर काफी खुश हूं और मुंबई में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हूं।