single-post

कटरीना के लिए करियर के आगे कुछ नहीं, खास दोस्त के साथ फिल्म करने से किया इंकार !

July 2, 2018, 4:09 p.m.

कटरीना कैफ का करियर बड़ी मुश्किल से पटरी पर आया है। टाइगर ज़िन्दा है की सक्सेस के बाद कटरीना एक तरफ जहां शाहरुख़ ख़ान के साथ अपनी नेक्स्ट फिल्म ज़ीरो की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ   आमिर ख़ान के साथ  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रही हैं।  करियर को लेकर मिस कैफ अब कोई रिस्क़ नहीं लेना चाहती हैं.. वो अब ऐसे ही एक्टर्स के साथ फिल्म साइन करेंगी.. जिनके साथ उनकी जोड़ी हिट की गारंटी होगी। 

हाल ही में कटरीना को उनकी फिल्म फितूर के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ एक फिल्म का ऑफर मिला था..मेकर्स को लग रहा था कि  कटरीना की आदित्य के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेन्ड करते हैं। ऐसे में कटरीना आदित्य के साथ फिल्म करने से मना नहीं करेंगी लेकिन कटरीना ने मेकर्स को ना कह दिया। एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्म  दे चुके आदित्य रॉय कपूर की बनने से साफ  इंकार कर दिया। 

 

कुछ दिन पहले कटरीना को सिद्धार्थ के साथ भी फिल्म करने का ऑफर मिला था। सिद्धार्थ  के साथ भी कैट का रिश्ता बेहद अच्छा है.. लेकिन पिछले कुछ दिनों से सिड का भी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी ख़राब रहा है। सिद्धार्थ के साथ कटरीना को पार्टी करने में तो कोई प्रॉब्लम नहीं है.. लेकिन मैडम उनके साथ फिल्म करके अपने करियर को ज़ोखिम में नहीं डालना चाहती हैं। 

कटरीना अब सिर्फ ऐसे ही स्टार्स के साथ फिल्म साइन करना चाहती हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर श्योर शॉट हिट साबित होती हैं..ख़बर है कि कटरीना कैफ सलमान के साथ बहुत जल्द एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन करने की कोशिश में हैं।  इसके अलावा रनवीर सिंह के साथ भी फिल्म साइन करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं... कटरीना की लिस्ट में रितिक रोशन का नाम भी शामिल है।  एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म पाने के लिए वो काफी हाथ पैर मार रही हैं । साफ है दोस्ती निभाने के चक्कर में कटरीना अपने करियर को जोख़िम में नहीं डालना चाहती हैं।