single-post

करवा चौथ स्पेशल : शादी के बाद पहली बार पति रणवीर सिहं के लिए व्रत रखेंगी दीपिका

Oct. 16, 2019, 8:53 a.m.

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण अपने रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली में शादी रचाई थी। इन  सितारों ने 2 रीति रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी 2018 की सबसे चर्चित शादी में से एक थी। इस साल दीपिका का शादी के बाद पहला करवा चौथ का व्रत होगा। इस त्योहार कोल दीपिका बड़ी धूम से पति रणवीर सिंह के लिए मनाएंगी। अपने पति की लंबी उम्र के लिए एक्ट्रेस भी व्रत रखेंगी। वैसे दीपिका और रणवीर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक मानी जाती है। रणवीर, दीपिका की बहुत केयर करते हैं और हो सकता है कि रणवीर भी दीपिका के लिए करवा चौथ का व्रत रखें।

आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका की एक साथ  ‘गोलियों की लीला रामलीला’ फिल्म में नजर आए थे। रामलीला में दोनों साथ में पहली नज़र आए थे और उसी दौरान रणवीर, दीपिका पर दिल हार बैठे थे। फिल्म पर्दे पर हिट रही थी और दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। हाल ही में ये कपल शादी के बाद अब एक और फिल्म 83 में नजर आने वाला हैं। असल जिंदगी में पति पत्नी बने ये सितारें अब फिल्मी पर्दे पर भी पति पत्नी का रोल निभाते नजर आएंगे।

हाल ही में दीपिका पादुकोण मुंबई में हो रहे मामी फिल्म फेस्टिवल में पहुंची। यहां उन्होंने अपनी फिल्मी निजी जिंदगी और फिल्मी सफर के बारे में बीत की। यहां दीपिका से उनके पति रणवीर सिंह और उनके सह अभिनेता रहे रणबीर कपूर को लेकर भी सवाल पूछे गये।  दीपिका पादुकोण से पूछा गया है कि ये दोनों कलाकार अपने किरदार और अभिनय को लेकर कैसे काम करते हैं? 

 उन्होंने कहा, पर्दे पर अपने किरदार को निभाने के मामले में रणवीर और रणबीर बिल्कुल अलग हैं। जहां रणवीर पूरे प्रोसेस में विश्वास करते हैं, वह अपनी निजी जिंदगी में भी उस किरदार को अपना लेते हैं। रणबीर कपूर के बारे में बताते हुए कहा- रणबीर बहुत ज्यादा तैयारी करते मुझे कभी नहीं दिखाई दिए। हालांकि वह जब अपना सीन निभाते हैं तो वह काफी अच्छा होता है।