single-post

शुरू हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के बीच कबाब में हड्डी बनेगी जाह्ववी कपूर

Nov. 9, 2019, 10:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। कार्तिक के पास मौजूदा समय में कई प्रॉजेक्ट्स हैं जिनकी वह बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने फिल्म पती पत्नी और वो की शूटिंग पूरी की थी। वहीं अब अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं। बीते दो-तीन दिन से लगातार जाह्ववी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

 अब कार्तिक आर्यन ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर इस बात का ऐलान कर दिया है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही जाह्नवी कपूर ने अमृतसर पहुंचकर स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका था। इसकी तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

अब कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फोटो देखकर तो फैंस खुशी से ही झूमने लगेंगे। इस फिल्म को निर्देशक कॉलिन निर्देशित कर रहे है। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म दोस्ताना के इस सीक्वल को लेकर लोगों में पहले से ही काफी क्रेज है। अब इस फिल्म की शुरुआत भी हो चुकी है।

 इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी बनेगी। इन दोनों को ऑन स्क्रीन देखने के लिए भी लोग काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म अगले साल तक ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंच पाएगी। 

हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर भी काफी एक्साइटेड है।