single-post

लाल सिंह चड्ढा के सेट से सामने आया करीना कपूर का लुक, देखकर हो जाएंगे हैरान

Jan. 12, 2020, 2:41 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियो में हैं। फिल्म गुज न्यूज के बाद करीना अब अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना (Kareena) एक बार फिर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसी बीच फिल्म की शूटिंग से करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अभी तक जो लोग इस फिल्म में करीना के लुक का इंतजार कर रहे थे, वह एक वायरल फोटो ने खत्म कर दिया है।

 

दरअसल, एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर किसी ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग की दो तस्वीरें शेयर कर दी, जिसमें करीना कपूर एक (Kareena Kapoor) पंजाबन की गेटअप में नजर आ रही हैं। 24 घंटे के अंदर अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। 

इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) एक सरदार की गेटअप में नजर आए थे। आमिर और करीना की जोड़ी पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' और 'तलाश' में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी। इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है।

लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) साल 1994 में आई टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है। 

लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है। फिल्म ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे।