single-post

क्या आलिया भट्ट को अपनी भाभी बनाना चाहती हैं करीना कपूर? दिया ये मजेदार जवाब

Oct. 18, 2019, 9:44 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच रिश्‍ते और प्‍यार की खबरें पिछले एक साल से लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। पिछले कुछ समय से तो अक्सर यह जोड़ी साथ ही नजर आती है। हाल ही में एक इवेंट में रणबीर की बहन करीना कपूर खान ने आलिया को अपनी भाभी बनाने को लेकर राय लोगों के सामने रखी है। 

दरअसल, मुंबई में आयोजित जियो MAMI फिल्म फेस्ट‍िवल में डायरेक्टर करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर करीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया उनकी भाभी होंगी। इस पर करीना ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। वहीं आलिया ने जवाब दिया, "सच में, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं इस बारे में अभी भी कुछ नहीं सोचना चाहती। 

जब वक्त आएगा तब देखेंगे।" दोनों एक्ट्रेसेस के जवाब पर करण ने कहा, "जब भी ऐसा होगा वो बहुत खुश होंगे और एक थाली पकड़े वहां खड़े होंगे।" करण ने आलिया से कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि जब भी ऐसा होगा तो वो (आलिया) अपने करियर को करीना की तरह ही हैंडल करेंगी।" 

आलिया भट्ट् ने जवाब में कहा, "करीना ने अपने करियर में जो किया है वह एक बहुत बड़ी सीख है। वो मेरे लिए प्रेरणा रही हैं। पहले यह था कि अगर कोई एक्ट्रेस शादी कर लेती थी तो उनका करियर धीमा पड़ जाता था, लेकिन उन्होंने (करीना) इस बात को पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है।" बता दें करीना कपूर और रणबीर कपूर कजिंस हैं।