single-post

ये है मोहब्बतें शो में होगी एक्टर करण पटेल की वापसी !

Nov. 6, 2019, 3:34 p.m.

स्टार प्लस का फेमस शो ये है मोहब्बतें इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। टीवी शो ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए एक खूशखबरी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर करण पटेल इस शो में  वापसी करने वाले हैं। बीते दिनों खबर थी कि करण पटेल ने शो छोड़ दिया है। करण के शो से जाने के बाद चैतन्य चौधरी ने एंट्री ली थी। वो शो में रमन भल्ला बनकर आए। तो वहीं अब करण ने शो में अपनी वापसी को लेकर रिएक्ट किया है। 

करण पटेल ने कहा- 'मुझे नहीं पता कि लोग ये बातें क्यों करने लगे कि मैंने शो छोड़ दिया है। मैं बस कुछ समय के लिए शो से अलग हुआ, क्योंकि मैं दूसरी कमिटमेंट पूरी कर रहा था। ये शो मेरे करियर और लाइफ का बहुत अभिन्न हिस्सा है। करण पटेल का ये बयान उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें कि करण शो में कमबैक कर रहे हैं। वहीं चैतन्य चौधरी शो में किसी दूसरे कैरेक्टर में बदल जाएंगे। 

आपको बता दें कि बीते दिनों शो के बंद होने की भी खबर सामने आई थी। शो बंद होने की खबरों पर करण पटेल ने कहा- 'मुझे ऐसा नहीं लगता। हम इन कैरेक्टर्स को लंबे समय से निभा रहे हैं, लेकिन लोगों का प्यार और प्रशंसा हमारे लिए कम नहीं हुआ। इसका मतलब है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं। रमन भल्ला का किरदार निभाना मेरे लिए हमेशा गर्व की बात होगी। अगर कुछ लोग सोचते हैं कि ये है मोहबब्तें बंद होने वाला है तो उन्हें अपने फैक्ट्स को फिर से जांचने की जरूरत है।