single-post

जल्द ही पापा बनने वाले हैं कपल करण पटेल, जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां

Oct. 22, 2019, 2:58 p.m.

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि ये कपल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाला हैं। करण पटेल से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, अंकिता और करण काफी एक्साइटेड हैं। वे घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां करने में बिजी हैं।

पैरेंटहुड को लेकर कपल काफी खुश है। फिलहाल करण और अंकिता इस गुडन्यूज को सभी से छि‍पाकर रखना चाहते हैं। वे किसी भी तरह की अनचाही अटेंशन अपने आसपास नहीं चाहते। आपको याद होगा की पिछले साल अंकिता भार्गव का मिसकैरिज हुआ था। 

बता दें दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। शादी के बाद दो बार अंकिता का मिसकैरिज भी हो चुका है। ऐसे में वे इस बार और भी ज्यादा इस बच्चे का ध्यान रख रहे हैं। दो मिसकैरिज के बाद करण और अंकिता इस बात को छिपाकर रखना चाहते थे। वे नहीं चाहते थे कि इस बात का कोई इश्यू बनें। 

इनकी शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी । हालांकि शादी को थोडा प्राइवेट रखा गया था ।  दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें काफी स्टार्स भी शामिल हुए थे । दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक सभी सितारे आए थे । खैर आज दोनों ही अपनी लाइफ में आज बेहद खुश हैं । करण के साथ साथ अंकिता भी एक एक्ट्रेस हैं ।

करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला का रोल कर फेमस हुए हैं। इस साल जुलाई में करण पटेल ने एकता कपूर का सुपरहिट शो छोड़ा है। करण के शो से जाने की वजह खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करना बताया गया। रिपोर्ट्स हैं कि ये है मोहब्बतें में करण पटेल फिर से वापसी कर सकते हैं। बता दें अंकिता हम दो अजनबी, एक्शन जैक्सन और अकीरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा पिछले दिनों वो विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में दिखी हैं ।