single-post

करण जौहर के साथ लिंक अप की खबरों से मनीष नाराज, करण को कहा भाई

May 31, 2018, 5:51 p.m.

 करण जौहर को लेकर अक्सर मार्केट में नॉटी नॉटी अफवाहें उड़ती रहती हैं ।  उनका नाम आए दिन उनके किसी ना किसी दोस्त के साथ लिंक कर दिया जाता है। हाल ही में डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के साथ करन जौहर के लिंक-अप की अफवाहें ऐसी उड़ी जिसकी वजह से हर ख़ुद मनीष को सफाई देनी पड़ी। एक्चुली हाल ही में मनीष मलहोत्रा ने करन जौहर को उनके बर्थ-डे पर विश किया था.. मनीष ने इंस्टाग्राम पर करण  को जन्मदिन की बधाई देते हुए ये तस्वीर शेयर की थी। 

 एक यूज़र ने पोस्ट पर कमेन्ट करके मनीष और करण  को क्यूटेस्ट कपल बता दिया।  मिस्टर मलहोत्रा को भी ना जाने क्या सूझी कि उन्होंने उसके कमेन्ट को लाइक कर दिया । 

बस फिर क्या था. इसके बाद तो हर तरफ अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया कि मनीष ने करन के साथ अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया.. देखते देखते हर वेबसाइट पर करन के साथ मनीष के सो कॉल्ड लव कनफेशन की ख़बरें छा गई। करन के साथ लिंक-अप की ख़बरें फैलने की वजह से मनीष इतने अपसेट हुए कि उन्हें ख़ुद इस मामले पर देनी पड़ी सफाई। 

मनीष मलहोत्रा ने ना सिर्फ इस ख़बर को ग़लत बताया बल्कि उन्होंने करण  जौहर को कहा अपना भाई। उन्होंने लिखा है कि करण उनके भाई की तरह है। मनीष के एक लाइक की वजह से लोगों ने ये मना लिया था कि करन जौहर के साथ इनके अपने रिश्ते को क़बूल कर लिया है लोगों को लगने लगा कि इनके बीच मामला दोस्ती से ज़्यादा है। -