single-post

एक बार फिर पापा बनने वाले है कर‍िश्मा कपूर के Ex हसबैंड संजय कपूर

Oct. 3, 2018, 1:07 p.m.

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर अपनी शादी को लेकर खूब चर्चाओं में थे। वहीं एक बार सुर्खियों में है इस बार शादी नहीं बल्कि संजय पापा बनने वाले है। खबरों कि माने तो संजय-प्र‍िया के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍िया सचदेव जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इन द‍िनों प्र‍िया का थर्ड ट्र‍िमेस्टर चल रहा है, द‍िसंबर में वो बच्चे को जन्म देगीं। बता दें कि प्र‍िया की कई बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि संजय कपूर ने प्रिया से तीसरे शादी है प्र‍िया की संजय के साथ ये दूसरी शादी है, उन्हें पहली शादी से एक बेटी सफीरा है। वहीं संजय कपूर को कर‍िश्मा कपूर संग दूसरी शादी से दो बच्चे हैं, बेटी समीरा और कियान है। करिश्मा और संजय के बीच 2016 में तलाक हो गया था। इसके बाद संजय कपूर ने 2017 में प्रिया सचदेव से शादी की थी।

संजय कपूर दिल्ली में सेटल्ड बिजनेसमैन हैं। प्रिया मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड फिल्म की थी और तनीषा मुखर्जी व उदय चोपड़ा की 'नील एंड निक्की' में भी काम किया था। 

प्रिया लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं। वहीं र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक इन द‍िनों कर‍िश्मा ब‍िजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ र‍िश्ते में हैं। खबरें आई थीं कि दोनों जल्द शादी करेंगे लेकिन रणधीर कपूर ने  इन खबरों को अफवाह बताया है।