single-post

अरुणाचल प्रदेश पहुंचे कपिल शर्मा, शेयर की तवांग फेस्टिवल की खूबसूरत तस्वीरे

Nov. 6, 2019, 9:50 a.m.

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इन दिनों उनका शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं लोगों से उनको बेहद प्यार भी मिल रहा हैं। इसी बीच कपिल इन दिनों  तवांग फेस्टिवल 2019 अटेंड करने के लिए अरुणाचल प्रदेश में है। जहां की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर हैं। कपिल के साथ उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती भी गई हुई  हैं। 

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- एक मोमबत्ती से हजारों मोमबत्तियों को जलाया जा सकता है और मोमबत्ती का जीवन छोटा नहीं होगा। खुशी बांटने से कम नहीं होती है। कपिल और सुमोना का तवांग फेस्टिवल में बहुत ही अच्छा स्वागत किया गया। यह पर्यटन क्षमता और अरुणाचल प्रदेश की समृद्ध विरासत को बढ़ावा देने और प्रदर्शित करने का एक प्रयास है। कपिल शर्मा भारतीय सेना के जवानों से इंडिया-चाइना बॉर्डर पर भी मिले थे। 

जहां उन्होंने बहादुर जवानों के साथ फोटोज क्लिक कराई थीं। कपिल ने तस्वीर के साथ लिखा है कि 'समुद्र तल से 15200 फीट की ऊंचाई पर बुमला पास पर तैनात अपने बहादुर सैनिकों से मिला। हमारे देश की रक्षा के लिए मुश्किल स्थितियों में तैनात इन बहादुरों के लिए एक बड़ी सलामी.' तवांग महोत्सव को द फेस्टिवल ऑफ ड्रीम्स के रूप में भी जाना जाता है। ये सभी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

कपिल जल्द ही अपनी जिंदगी के नए पड़ाव में कदम रखने और पूरी तरह फैमिली मैन बनने के लिए उत्साहित हैं। कपिल शुरुआत से ही पत्नी गिन्नी का खूब ध्यान रख रहे हैं। कुछ समय पहले कपिल और गिन्नी साथ में कनाडा में बेबीमून पर भी गए थे, जहां दोनों ने साथ रोमांटिक समय बिताया था। बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से पिछले साल शादी की थी। इस शादी में टीवी, बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हुए थे। कपिल ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर को जुलाई में कन्फर्म किया था।