single-post

सैलून पहुंचीं कंगना रनौत को देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़, एक्ट्रेस ने ऐसे खुद को संभाला

Oct. 21, 2019, 12:01 a.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं।  कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में कंगना रनौत मुंबई में सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान कंगना का स्वैग वाला लुक भी नजर आये।

 कंगना की इन पिक्स को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। कंगना बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के आलावा ड्रेसिंग सेंस और किलर लुक्स के चलते ही भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। 

सैलून के निकलने के मुंबई के कंगना के फैंस की भीड़ दिखाई दीं। कंगना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। ग्रीन कलर स्कर्ट के साथ पिंक कलर के दुपट्टा ओढ़े हुए कंगना का लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। काम की बात करें तो  कंगना रनौत की आने वाली फिल्म  'थलाइवी' के लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना इसके लिए भरतनाट्यम, तमिल सीखने के अलावा प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल भी कर रही हैं। 

सभी जानते हैं कि जयललिता की लाइफ की कहानी ऐक्टर और तमिल पॉलिटिशन एमजी रामचंद्रन के बिना अधूरी रहेगी। जयललिता को राजनीति में लाने और आगे बढ़ाने में एमजीआर की महत्वपूर्ण भूमिका थी। बता दें कि  फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। 

बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कहा था कि-  मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं । यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। 

बता दें जयललिता की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। कंगना फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते से मैसूर में शुरू कर देंगी जबकि अरविंद 15 नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। 

एएल विजय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में जयललिता की किशोरावस्था से लेकर उनके पूरे राजनीतिक सफर को दिखाया जाएगा। तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में होगी।

 इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है। साथ ही कंगना आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में दिखाई दी थीं।

 इसके बाद कंगना इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'पंगा' की तैयारियों में व्यस्त हैं। कंगना के साथ इस फिल्म में जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता जैसे कई कलाकार लीड रोल में दिखाई देंगे।