single-post

कंगना रनौत ने शुरु की फिल्म 'पंगा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

Nov. 12, 2018, 12:11 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग कर रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग खत्म की है। वहीं अब अपनी अगली फिल्म पंगा की शूटिंग शुरु कर दी है। रविवार को इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है।

फिल्म के निर्देशक ने इस बात की जानकारी दी है। फोटो में क्लैपबोर्ड की तस्वीर नजर आ रही है जिसपे अश्विनी तिवारी ने लिखा, "सीधे रास्ते में सपनों की ओर. 'पंगा'. सिनेमा प्यार, 11.11." आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी कबड्डी खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म का पहले शेड्यूल की शूटिंग भोपाल में हो रही है। तिवारी 'नील बट्टे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।

 फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कंगना इसमें शादीशुदा लड़की जया निगम के रोल में हैं। शादी से पहले जया नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर रहती है। वह और ऊंचा मुकाम पाना चाहती है, मगर वह वैसा नहीं कर पाती है। जया का वह सपना अधूरा रह जाता है। उसकी शादी रेलवे में काम करने वाले युवक से हो जाती है, जिसे जस्सी गिल प्ले कर रहे हैं। जस्सी की नाइन टु फाइव जॉब है। वह कैसे अपनी बीवी का अधूरा सपना पूरा करता है, फिल्म उस बारे में है। ये सारे सीक्वेंस भोपाल में शूट होंगे। इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म का 80 पर्सेंट भोपाल में ही सेट है। कहानी भोपाल में ही सेट है।

बता दें इन दिनों कंगना की मणिकर्णिका का टीजर रिलीज हुआ था। झांसी की रानी की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा सुरेश ओबोरॉय, डेनी, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।