single-post

कंगना रनौत की फिल्म पंगा का नया गाना हुआ रिलीज, कंगना-जस्‍सी की दिखी रोमांटिक केमिस्‍ट्री

Jan. 14, 2020, 10:30 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म पंगा (Panga) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्‍म का नया रोमांटिक ट्रैक रिलीज किया। इस गाने के बोल 'दिल ने कहा' हैं। गाने को जस्‍सी गिल और असीस कौर ने आवाज दी है। गाने में कंगना और जस्‍सी के बीच के रोमांस को दिखाया गया है। गाने की शुरुआत में जस्‍सी सॉन्‍ग रिकॉर्डिंग के लिए स्‍टूडियो में एंट्री करते हैं। 

बाद में रिचा चड्ढा को कंगना अपने बेस्‍ट फ्रेंड यानी जस्‍सी गिल से मिलवाती हैं। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, कंगना और जस्‍सी का रोमांस मजबूत होता जाता है, दोनों एक-दूसरे को समझने लगते हैं। कंगना और जस्‍सी को एक-दूसरे से तो प्‍यार है ही, दोनों के बीच समय-समय पर कबड्डी के लिए भी प्‍यार उमड़ने लगता है।

 गाने के अंत में लव बर्ड्स शादीशुदा कपल के रूप में नजर आते हैं। बता दें, गाने को जावेद अख्‍तर ने लिखा है जबकि इसे कंपोज शंकर-एहसान-लॉय ने किया है। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 

अश्वनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो के हाथ में है। आपको बता दें कि अगले साल एक्ट्रेस पर्दे पर कमाल करने वाली हैं। 

साल 2020 में कंगना की आने वाली फिल्में हैं धाकड़, थलाइवी और पंगा। पिछले महीने थलाइवी का भी ट्रेलर रिलीज किया गया था।