single-post

काम्या पंजाबी करने जा रही हैं दूसरी शादी, शलभ दांग के साथ फरवरी में लेंगी सात फेरे !

Nov. 21, 2019, 3:32 p.m.

टीवी की दुनिया में आज कई एक्ट्रेसेस हैं जो दूसरी बार शादी करके खुश हैं। दरअसल कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी पहली शादी कुछ खास नहीं चली। ऐसे में इन अभिनेत्रियों ने अपने लिए नया पार्टनर चुना औऱ दूसरी बार शादी की। पहली शादी के नाकाम होने के बाद आज ये अभिनेत्रियां अपनी लाइफ में हैप्पिली एंजॉय कर रही हैं। वहीं टीवी की एक और एक्ट्रेस  काम्या पंजाबी  ( Kamya Panjabi ) भी दूसरी शादी करने जा रही है। काम्या दिल्ली बेस्ड प्रोफेशनल शलभ दांग ( Shalabh Dang )  से अगले साल शादी ( Marriage )  के बंधन बंध जाएंगी।  उनकी शादी की डेट फिक्स हो गई है। काम्या ने शलभ के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की डेट का ऐलान किया है। काम्या ने लिखा है कि , ये में मेरी फेवरेट तस्वीर है और इस तस्वीर में मैं अपने फेवरेट शख्स के साथ हूं। हमारी नई जर्नी के लिए हमें आशीर्वाद दीजिए। 

शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। शलभ और काम्या की मुलाकात इस साल फरवरी में हुई थी। काम्या शलभ अपनी कुछ हेल्थ समस्याओं के चलते मिली थीं। दोनों की मुलाकात के बाद इनका प्यार भी बढ़ता गया। दोनों अब एक दूसरे के लिए सीरियस हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक काम्या ने अपनी शादी पर बात भी की है। हाल ही में वो शलभ के साथ दुबई घूमने गई थी। दुबई की कई तस्वीरें काम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में काम्या ने बताया था कि, इस साल फरवरी में मैंने शलभ से संपर्क किया था। क्योंकि मैं हेल्थ से जुड़ी परेशानियों को झेल रही थी इसलिए मेरे एक फ्रेंड ने मुझे शलभ से संपर्क करने को कहा था। इसके बाद से हम एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे। 1 या डेढ़ महीने के बाद शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया।''

 काम्या और शलभ का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। इस साल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। करवा चौथ के मौके पर काम्या ने हाथों में मेहंदी ही नहीं मांग में सिंदूर भी भरा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थीं। 

आपको बता दें कि 40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था। काम्‍या एक बेटी की मां हैं। काम्या पंजाबी ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। काम्या और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं। काम्या के ब्वॉयफ्रेंड का भी 10 साल का बेटा है। काम्या पंजाबी इस वक्त 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं।