single-post

65वां जन्मदिन मना रहे हैं कमल हासन, बेटियों के साथ बिताया अपना खास दिन

Nov. 7, 2019, 5:40 p.m.

एक्टर फिल्मकार कमल हासन अपना 65वां जन्मदिन गृहनगर परमाकुडी में मना रहे हैं। अपना खास दिन किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने परिवार के सदस्ट के साथ ये दिन सेलिब्रट कर रहे है। यह साल इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि कमल ने सिनेमा जगत में अपने 60 साल पूरे किए हैं। कमल के जन्मदिन पर परमाकुडी में तीन दिनों तक जश्न मनाया जाएगा। जिसके लिए वे अपने परिवार सहित वहां मौजूद हैं। कमल को बर्थडे विश करते हुए उनकी बेटी श्रुति ने इंस्टाग्राम पर एक खास संदेश लिखा है। 

बेटी श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी, उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे बापूजी , ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि सिनेमा में आपके 60 साल पूरे हो रहे हैं। हमें अपने घर परमाकुडी आने मिला। हम इस जीवन को सेलिब्रेट कर रहे हैं साथ ही साथ यह भी कहना चाहते हैं कि 

आपके जीवन का हिस्सा बने हमें इसका गर्व है। पप्पा, आपको ढेर सारा प्यार। 

अक्षरा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- सबसे अद्भुत पिता और दोस्त को सबसे खुशनुमा जन्मदिन की बधाई। आपने हमे हमेशा अच्छा होने और अच्छी उपलब्धि पाने के लिए प्रेरित किया है। आप इन गुणों सच्चे उदाहरण हैं। मैं प्रार्थना करती हूं ये साल आपके लिए बहुत सारी खुशियां और सफलता लेकर आए। साथ ही आपको वह सब मिले जो आपने चाहा। 

 7 से 9 नवम्बर तक चेन्नई और परमाकुडी में चलने वाले इस सेलिब्रेशन की खास बात यह हे कि कमल अपने मेंटर और राइटर-डायरेक्टर रहे के बालाचंदर की मूर्ति का अनावरण करने वाले हैं। कमल ने फिल्मी दुनिया में महज 5 साल की उम्र में कदम रखा था। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उनकी पहली फिल्म 1960 में आई थी। यह तमिल में बनी 'कलाथुर कन्नम्मा' थी। इस फिल्म के लिए कमल को राष्ट्रपति गोल्ड मेडल जीता था।