single-post

काजोल ने शुरू की 'तानाजी' की शूटिंग, पति अजय देवगन के साथ आएंगी नजर

Oct. 23, 2018, 12:06 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'तानाजी' की शूटिंग में बिजी है। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दी थी। वहीं अब खबर आ रही है कि  काजोल भी फिल्म के सेट पर पहुंच गई है और शूटिंग शुरु कर दी है। बता दें कि 'तानाजी' में काजोल का एक अहम किरदार होगा और वो अजय देवगन की पत्नी का ही रोल निभाने वाली है।

इस फिल्म में अजय देवगन  और काजोल के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल करेंगे। उनके किरदार का नाम उदयभान राठौर है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी शूटिंग बीते महीने ही शुरू हो चुकी थी। अब इसमें काजोल की एंट्री भी हो चुकी है और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म की ज्यादातर कहानी अजय और सैफ के ही ईर्द गिर्द है।

इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत है। अजय के साथ भूषण कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म नवम्बर 2019 में रिलीज होगी। ये 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है। जिसमें तानाजी मालुसरे ने साहस के साथ लड़ाई लड़ी थी। जल्द ही अजय देवगन टोटल धमाल, चाणक्य और फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।