Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘जेम्स बॉन्ड’ सीरीज में कभी कोई महिला नहीं निभाएगी 007 का किरदार’

'जेम्स बॉन्ड' उन चुनिंदा हॉलीवुड फिल्म सीरीज में शामिल है, जिसकी फैंन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। सीरीज का अगला पार्ट  'नो टाइम टू डाई' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में डेनियल क्रेग एक बार फिर जेम्स बॉन्ड 007 के किरदार में दिखेंगे जबकि विलेन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड जीत […]

Edited By : | Updated: Jan 18, 2020 21:09
Share :


'जेम्स बॉन्ड' उन चुनिंदा हॉलीवुड फिल्म सीरीज में शामिल है, जिसकी फैंन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। सीरीज का अगला पार्ट  'नो टाइम टू डाई' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में डेनियल क्रेग एक बार फिर जेम्स बॉन्ड 007 के किरदार में दिखेंगे जबकि विलेन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके अभिनेता रामी मालेक दिखाई देंगे। फिल्म 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले ऐसा सुनने  को मिला था कि बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म में एजेंट 007 का किरदार कोई महिला निभा सकती है। 

वहीं 'कैप्टन मार्वल' में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस लशाना लिंच का नाम भी सुनने को मिला। लेकिन अब जेम्स बॉन्ड सीरीज के प्रोड्यूसर ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार कर दिया है।

दरअसल जेम्स बॉन्ड सीरीज की प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकॉली ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि 007 किसी भी रंग और कदकाठी का हो सकता है लेकिन एक महिला नहीं हो सकती है।

 ब्रोकॉली ने आगे कहा कि जो किरदार एक पुरुष के लिए बना हो उसमें किसी महिला को लेने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।





First published on: Jan 18, 2020 09:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.