शिल्पा के एसिड फेंकने के आरोप पर सिद्धार्थ ने क्या जवाब दिया जानिए !

By Neetu Feb. 17, 2020, 6:26 p.m. 1k

सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के विजेता बनने के बाद से लगातार खबरों में हैं। वहीं शिल्पा शिंदे ( Shilpa Shinde)  ने जब से उनपर सनसनीखेज आरोप लगाएं हैं और वो विवादों में आ गए हैं। शिल्पा शिंदे पिछले दो दिनों से उनके बारे में एक के बाद एक खुलासे कर रही हैं। शिल्पा की मानें तो सिद्धार्थ से उनकी मुलाकात एक शादी में हुई थी। दोनों दोस्त थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए थे। बकौल शिल्पा,"यह बहुत ही कैजुअल रिलेशनशिप था। लेकिन वह इसे दूसरे ही स्तर पर ले गया। कहने लगा, 'तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो? प्यार नहीं है तुम्हे?' लेकिन आपको किसी के साथ कुछ दिन बिताने से तो प्यार नहीं हो जाता।" 

शिल्पा शिंदे के मुताबिक उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रिलेशन 2010-11 के दौरान था। शिल्पा ने सिद्धार्थ के बारे में कहा है कि वो बहुत गुस्सैल और पजेसिव था। उसके गुस्सैल व्यवहार की वजह से हमारा रिश्ता टूट गया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि, जब मैं सिद्धार्थ शुक्ला के संग रिश्ते में थीं तो वो काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। सिद्धार्थ का नेचर एक दम पोजेसिव था। जब कभी मैं किसी वजह से  उनका फोन रिसीव नहीं कर पाती थी तब वह मुझ पर एक दम से भड़क उठते थे। मुझपर हाथ तक उठा देते थे । जब सिद्धार्थ का खुद का कभी फोन बंद होता था या वह फोन हीं उठा पाते थे तब इस पर मैं उनसे सवाल करती थी। तो वह मुझे सामने से 4 थप्पड़ पड़ते थे, खूब गालियां देते और बात इतनी बिगड़ जाती थी कि वह गुस्से में अशब्द कह देते थे। उस समय जितना बुरा हो सकता था वो होता था।'' 

इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि जब उनका व्यावहार दिन पर प्रति और भी खराब होता गया तो मैं उनसे ब्रेकअप करने की ठानी और ब्रेकअप करने की बात कही। मैं उसका जवाब देने के लिए मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। मैंने सिद्धार्थ की मां को ये बात बताई थी। शिल्पा के मुताबिक जब सिद्धार्थ को बालिका वधू सीरियल में काम मिला  तो मैंने धीरे-धीरे बहुत ही प्यार से उससे दूरी बनाने शुरू की। धीरे-धीरे करके प्यार से मैंने पीछा छुड़ाया। बहुत ही ज्यादा साइको है। 

शिल्पा के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ता उनके लिए काफी बुरा अनुभव रहा था। सिद्धार्थ अपनी पर्सनैलिटी के कई रंग बिग बॉस में भी दिखा चुके हैं। जो ऑडियो क्लिप मैंने वायरल की, सिद्धार्थ की पर्सनैलिटी का वो 10% ही है । शिल्पा बिल्कुल नहीं चाहती थी कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विनर बने। वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ ने भी शिल्पा के आरोपों का जवाब दिया।  सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ''मैं शिल्पा को अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे नहीं लगता कि शिल्पा ऐसी इंसान हैं जो इस तरह के दावे करेंगी। मैं अभी बिग बॉस हाउस से आया हूं, इसलिए मुझे इसके बारे में ज्यादा नहीं पता हैय़ मुझे पहले जानना होगा कि शिल्पा ने क्या कहा है'' 

बिग बॉस फिनाले के कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ को लेकर शिल्पा शिंदे के बयान आए । शिल्पा ने सिद्धार्थ के बारे में ये भी कहा है कि उन्होंने एक बार शिल्पा को चलती गाड़ी से धक्का दे दिया था।  सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे के आरोपों की काफी चर्चा हुई। तो वहीं कुछ यूजर्स शिल्पा शिंदे के इस खुलासे पर उन्हें मौका परस्त कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि शिल्पा पिछले चार महीने से क्यों चुप थी ? 

Related Story