पति से तलाक पर दीया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई पछतावा नहीं है !

By Neetu Feb. 12, 2020, 2:30 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं। दिया ने पिछले साल पति साहिल संघा से 5 साल पुरानी शादी तोड़ दी है। दिया और साहिल हैपिली मैरिड कपल माने जाते थे। दीया ने साहिल संघा के साथ 18 अक्टूबर 2014 में शादी की थी।  दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे के साथ थे लेकिन अचानक दोनों ने साझा बयान जारी कर अपने अलग होने का ऐलान कर दिया।  किसी को भी इस बात का अनुमान नहीं था कि उनकी शादी शुदा जिंदगी में प्रॉब्लम चल रही है

Dia Mirza, Sahil Sangha, Thappad, Bollywood, Dia Divorce

 दिया ने अब तक पति से अलग होने को लेकर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने अपनी जुबान खोली है। एक इंटरव्यू  में दीया मिर्जा ने कहा है, '' मेरा प्रोफेशन मुझे दुखी रहने की अनुमति नहीं देता।  ये दर्द झेलने की शक्ति भी मुझे मेरे माता-पिता से ही मिली है जो 34 साल पहले अलग हो गए थे। जब मैं चार साल की उम्र में वो दर्द झेल सकती हूं तो 37 साल की उम्र में अलगाव का दर्द झेल सकती हूं। किसी से अलग होने का फैसला बड़ा जरूर होता है लेकिन जरूरत पड़ने पर वो लेना तो पड़ता ही है। आज कल लोग ऐसे फैसले लेने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है ये छोटी बात है और जल्दी ये समय भी बीत जाएगा।" 

दीया मिर्जा ने साहिल संघा से अपने अलगाव पर ये भी कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उनका कहना है,'' मुझे अब कोई शिकायत नहीं है। मैं 14 साल की उम्र से ध्यान लगा रही हूं, मेरी हर सुबह खूबसूरत बगीचों में बीतती है। मेरा घर भी हरियाली से भरपूर है. बाहर की दुनिया में तो कितना गुस्सा है, मीडिया में कितना गुस्सा दिखता है'।

आने वाले दिनों में दीया फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो मुगल्स नाम की बेवसीरिज में भी काम करेंगी। दीया मिर्जा फिल्मों के साथ-साथ पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर भी आवाज उठाती हैं। दिया साल 2018 में वो फिल्म संजू में दिखी थी। फिल्म संजू में वो मान्यता दत्त के किरदार में थीं। वो बेवसीरिज काफिर को लेकर भी चर्चा में रहीं।  में नजर आ रही है। 

Related Story