single-post

शो के चक्कर में हाथ से निकली फिल्म, ईशा सिंह ने छोड़ा सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' !

Oct. 16, 2019, 6:39 p.m.

टीवी की दुनिया से अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह से जुड़ी है। ये वही ईशा सिंह हैं, जिन्हें आप इन दिनों सीरियल इश्क सुभान अल्लाह में देख रहे हैं। अदनान खान के साथ ईशा सिंह की जोड़ी को दर्शक इस शो में खूब पसंद करते हैं। ट्रिपल तलाक पर बेस्ड इस शो में ईशा-अदनान की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री के लोग दीवाने हैं लेकिन अब खबर है कि ईशा सिंह ने इस शो को छोड़ दिया है। 

शो के छोड़ने के पीछे की वजह ईशा और मेकर्स के बीच का झगड़ा बताया जा रहा है। अब ईशा और मेकर्स के बीच लड़ाई क्यों हुई, हम आपको वो बताते हैं। दरअसल दोनों के बीच झगड़ा एक फिल्म को लेकर हुआ है। ईशा को एक फिल्म मिली थी लेकिन वो फिल्म ईशा के हाथ से निकल गई और फिर मेकर्स के ईशा की झ़डप हुई फिर एक्ट्रेस ने शो छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा को एक बड़ी फिल्म थी। वो इस ऑफर को करने के लिए शो से कुछ दिनों का ऑफ चाहती थीं। 

ईशा चाहती थीं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो इश्क सुभान अल्लाह का शूट फिर से शुरू करें। लेकिन मेकर्स इस पर सहमत नहीं हुए। इस वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म का ऑफर खो दिया। इसके बाद प्रोड्क्शन हाउस और एक्ट्रेस के बीच विवाद पैदा हो गए। आखिर में ईशा सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया। 

बताया गया है कि आने वाले दिनों में शो में ईशा के कैरेक्टर को मरता हुआ दिखाया जाएगा। शो से ईशा के कैरेक्टर को खत्म किया जा रहा है। वहीं एक औऱ रिपोर्ट में बताया गया कि, मेकर्स और ईशा के बीच फिल्म को लेकर बात नहीं बनी। डेट्स ना होने के चलते ईशा के हाथ फिल्म निकल गई है। ईशा की मां रेखा सिंह ने खबर को कंफर्म करते हुए कहा- ईशा नए अवसर तलाश रही है. जिसके लिए ईशा ने ब्रेक लेकर मूव ऑन करने का फैसला लिया। खैर अब जो भी हो देखते हैं कि ईशा की जगह शो में कौन सी एक्ट्रेस आती है.